भोजपुरी गाने पर स्कूल के फंक्शन में लड़की ने किया लाजवाब डांस

girl dance

आज के समय में इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में लोग काफी बिजी रहते है और टेंशन में भी रहते है, लेकिन उनके टेंशन और बिजी समय में कुछ ही मिनटों में उनका मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिल जाते है। जिन्हें यूजर्स देखना तो खूब पसंद करते ही है। इन्हें खूब इंजॉय करते है।

इसी कड़ी में एक खूबसूरत सा डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक लड़की के जबरदस्त डांस को देखेंगे। जिसे देखकर आप भी चकित रह जाएंगे। जबरदस्त अंदाज जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की जिसने स्कूल का ड्रेस पहन रखा है और वह स्कूल के ही किसी फंक्शन में मौजूद है।जहां भोजपुरी गाना सुनते ही वह लड़की खुद को रोक नहीं पाती है और जबरदस्त अंदाज में डांस करने लगती है। उसका डांस देख वहां मौजूद और भी लड़कियां हैरान हो जाती है, लेकिन फिर धीरे-धीरे जैसे ही डांस उस लड़की का आगे बढ़ता है, लोग इंजॉय करने लगे और तालियां बजा बजाकर उसका उत्साह वर्धन कर रहे है।

लड़की ने कमाल के अंदाज और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब डांस मूव शुरू किए तो लोग तालियां बजा रहे है। आप देख सकते हैं लाजवाब अंदाज में लड़की का डांस जिसने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से छाया हुआ है, जिसने भी देखा वह लड़की के डांस अंदाज़ की तारीफ किए बिना नहीं रह पाया। जिसमें लड़की ने अदाओं को दिखाते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन दिया और डांस से धूम मचा दिया। लड़की का डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे भारी मात्रा में लोग देख रहे है और साथ ही प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top