प्रिंसिपल के सामने स्कूली छात्रा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने किया हैरान

Schoolgirl did a tremendous dance in front of the principal

डांस का आजकल तो ऐसा माहौल बन चुका है कि अब स्कूल में भी छोटे फंक्शन हो या बड़े फंक्शन डांस के प्रोग्राम देखने को मिलते ह। जहां स्कूल में केवल पढ़ाई से संबंधित वीडियो देखने को मिलते थे लेकिन आज के बदलते दौर में स्कूल में भी फंक्शन में बच्चे डांस करके खूब इंजॉय करते हैं।

ऐसा ही स्कूल से जुड़े वीडियो देखने को मिला है जिसमें लड़की का जबरदस्त डांस देखने को मिला। जिसके डांस को देखकर लोग चौंक जाते है लेकिन हां डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है लड़की का यह डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते है। कॉलेज में लड़कियों की भीड़ है जिसने सफेद रंग का ड्रेस पहन रखा है, तो वहीं कुछ लड़के भी नजर आ रहे है। इस वीडियो में आप देख सकते है लोगों की भीड़ के बीच में सफेद रंग का ड्रेस पहने हुए, एक लड़की स्टेज पर डांस के लिए निकलती है, तो वहीं एक लड़का उसके सा डांस करता हुआ निकलता है।

जो हरियाणवी गाने पर डांस करता हुआ नजर आया। जिसके साथ एक खूबसूरत सी लड़की भी डांस कर रही है। बाकी लोग उस डांस के बीच में पूछे गए सवालों के चिल्ला चिल्ला कर के जवाब भी देते नजर आए।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी छाया हुआ है जिसमें आप देख सकते है गर्ल्स कॉलेज में एक सिंगर पहुंचे है। वह अपनी गाने से लोगों को हैरान कर रहे तो वही स्कूल की एक छात्रा ने उनके गाने पर जबरदस्त डांस करके माहौल ही बदल दिया है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट MHONE पर शेयर किया गया है। जिससे हजारों लोगों ने लाइक किया है और वीडियो में कमेंट्स भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top