सचिन तेंदुलकर की बेटी हुई उप्स मोमेंट का शिकार, जानिए किस वजह से वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल—

Sachin Tendulkar's daughter becomes victim of oops moment

भारतीय क्रिकेटर रह चुके सचिन तेंदुलकर अब क्रिकेट टीम को इस्तीफा दे चुके हैं । लेकिन फिर भी वह आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर की एक बेटी भी है जिसका नाम है ,”सारा तेंदुलकर” है दोस्तों उनकी बेटी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैंस के साथ नए-नए वीडियो और फोटोस भी शेयर करती रहती है।

सारा तेंदुलकर का वायरल वीडियो—

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें पर्पल रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वह वीडियो में मस्ती कर रही हैं। दोस्तों इस वीडियो को ध्यान से देखने पर आपको पता चलेगा कि सारा तेंदुलकर वीडियो शूट करने के बाद उप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल किया जा रहा है।

कैप्शन में सारा अली खान ने कही बात—

उन्होंने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया: चलो दिखावा करते हैं कि यह मेरा हैलोवीन आउटफिट है, यह कोई पुरानी पोस्ट नहीं है। एक यूजर ने कमेंट के तौर पर लिखा- झिंगलाला झिंगलाला???? एक और टिप्पणी थी जिसमें लिखा था, “बहुत बढ़िया पोशाक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

आपको जानकर हैरानी होगी कि सारा तेंदुलकर को उनके फैंस कितना प्यार करते हैं. सारा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 2.3 मिलियन है। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को उनकी खूबसूरती के मामले में सारा तेंदुलकर ने काफी पीछे छोड़ दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top