मस्त-मस्त गर्ल के गाने पर लड़की ने किया धांसू डांस

The girl danced on the song of Mast Mast Girl

जैसे लोग डांस के वीडियो देखना पसंद कर रहे है, वैसे ही डांस वीडियो भी लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन भी कर रहा है। सोशल मीडिया पर अब डांस के वीडियो की काफी पॉपुलैरिटी बढ़ चुकी है, लोग इस कड़ी में जुड़ते जा रहे है। अपने डांस के वीडियो बना रहे और शेयर कर रहे है। कुछ तो वीडियो ऐसे है जो कम ही वक्त में वायरल भी हो जा रहे है और लोगों की एक पहचान भी बना दे रहे है। इसी कड़ी में एक लड़के का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब देख रहे है और एंजॉय कर रहे है।

रवीना टंडन के हिट गाने पर लड़की का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसमें आप एक लड़की को डांस करते हुए देखेंगे। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छा चुका है। इस वीडियो में आप देख सकते है एक लड़की मस्त-मस्त गर्ल के नाम से बॉलीवुड में मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन के गाने “टिप टिप बरसा पानी” पर डांस कर रही है। पीले रंग की साड़ी पहने हुए बालों को खोल यह लड़की के अपने हुस्न का तो जादू चला ही रही है‌ डांस और लाजवाब ठुमको से दिल भी जीत रही है।

मस्त अंदाज में किया डांस और कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ जब लड़की कमाल का डांस मूड दिखाती है, तो दिल ऐसे ही खो जाता है। सोशल मीडिया पर लड़की का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। कातिलाना अदाएं दिखाकर दिल जीत ले रही यह लड़की मस्त अंदाज में डांस कर रही है।

सोशल मीडिया पर भी लड़की का यह डांस वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। जिसमें वह कातिलाना अदाएं दिखा रही है और डांस वैसे ही कमाल के, जो लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। जिसे 2.3 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं और लोग इस डांस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top