पापा की परी ने किया अल्लू अर्जुन का कॉपी जिसके चक्कर में हुई ट्रोल

papa ki angel dance

आजकल सोशल मीडिया पर पुष्पा रायल फिल्म के गाने पर डायलॉग का वीडियो बनाकर काफी ज्यादा वायरल कर रहे हैं,आम इंसान से लेकर सेलिब्रिटी तक पुष्षा फिल्म के गाने का डायलॉग पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। इस संदर्भ में एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा गया है, कि दो बहन ने एक कपड़ा पहनकर सेम तरह से डायलॉग बोलते हुए अल्लू अर्जुन की तरह डांस कर रही है। सामी सामी की बखूबी कॉपी करते हुए नजर आए दोनों बहनों ने अल्लू अर्जुन की तरह लाल रंग की लूंगी और ऊपर शर्ट पहन डाला है दोनों बहन ने एनर्जी फुल डांस करते हुए नजर आ रही है उनके दोनों के एक्सप्रेशन काफी ज्यादा नेचुरल लग रहे हैं दोनों ने यूजर को काफी ज्यादा अट्रैक्ट किया है।

आपको बता दें इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम अकाउंटshrijanaghimire2007पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में लड़कियों ने काफी ज्यादा बेहतरीन डांस किया है। इनकी वीडियो अब तक 346k लाइक आ चुके हैं, जबकि लोगों की प्रतिक्रियाओं की बात करें तो एक यूजर ने काफी कुछ लिखा है, “सुपर” दूसरे ने लिखा है, कि आपको टीवी में देखने का मन कर रहा है। ऐसे करके कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं चाय किया है और इमोजी भेजकर काफी ज्यादा प्यार बरसाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top