लॉकअप शो की पूनम पांडे ने ब्रालेस ड्रेस पहन मचा दिया तहलका

Poonam Pandey of lockup show

सोशल मीडिया पर केवल आम जनता ही नहीं सेलिब्रिटी भी एक्टिव रहते हैं। कुछ तो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए तो कुछ अपनी फैन फॉलोइंग को और ज्यादा बढ़ाने के लिए और अगर सुर्खियों में रहने की बात हो तो कुछ ऐसे भी नाम है जो अक्सर किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। ऐसी एक्ट्रेसेस मैं ज्यादा तो अगर गिनती करेंगे तो उर्फी जावेद, राखी सावंत जैसे कई नाम है उन्हीं नाम में से एक है पूनम पांडे का जो अपने हॉटनेस के लिए जानी जाती हैं।उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखा जा रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

पूनम पांडे का छाया वीडियो

पूनम पांडे जब से कंगना रनौत के लॉकअप शो से बाहर आई हैं। उनके हॉटनेस में और भी इजाफा हो गया है। वह कहीं ना कहीं अपने हॉटनेस की वजह से ट्रोल भी की जाती है लेकिन बेफिक्र पूनम पांडे अपने हॉटनेस में और इजाफा कर दी जा रही हैं। हाल ही में उन्हें स्पॉट किया गया। जिस दौरान उन्होंने सिल्वर हाई हील्स के साथ पिंक कलर की ड्रेस कैरी की हुई थी। इंटरनेट पर उनका यह फोटो खूब चर्चा में है।जिसमें उन्होंने पिंक कलर का बैकलेस ड्रेस पहना था। काफी हॉट दिखने वाली पूनम पांडे ने पैपरा जी के सामने हॉट पोज भी दिए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

पूनम पांडे का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है। जिसमें उनके ड्रेस को देखकर ही लोगों के पसीने छूट जा रहे हैं। उनके कातिलाना पोज के विषय में बात क्या करें जो भी देख रहा है वह मदहोशी की हालत में ही देख रहा है। पूनम पांडे का यह हॉट और उनके ड्रेसिंग सेंस को देखकर कुछ लोग तो खुश होते ही हैं लेकिन कुछ ऐसे भी यूजर है जो उन्हें ट्रोल करते हुए दिखाई दे जाते हैं। कुछ तो ऐसे भी हैं जो उनके ड्रेसिंग सेंस को ही खराब बता देते हैं। पूनम पांडे का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @creative screen से शेयर किया गया है। पूनम का यह वीडियो यूजर्स के दिल चुरा ले जा रहा है। जिसे एक लाख से ज्यादा बार देखा गया और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही फायर की इमोजी भी ड्राप की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top