टाटा बाय-बाय गाने से रानू मंडल की सोशल मीडिया पर वापसी

Ranu Mandal returns to social media with Tata Bye Bye song

इंटरनेट ने रानू मंडल को रातों रात स्टार बना दिया था। सड़क पर अपने गानों से लोगों का मनोरंजन करने वाली रानू मंडल अपनी आवाज की वजह से सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हो गई थी। उनकी आवाज में उन्हें इतना मशहूर किया कि बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म के कुछ गाने गाने का उनको मौका दिया। जिस तरह रानू मंडल को इंटरनेट में मशहूर दिया। उसी इंटरनेट पर रानू मंडल काफी ट्रोल भी हुई थी। लेकिन उनकी आवाज ही है जो उन्हें लोगों तक पहुंचा ही देती है।

रानू मंडल का एक नया गाना

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देखेंगे रानू मंडल घर के कैजुअल कपड़े में नजर आ रही हैं और गाना गाती हुई सुनी जा सकती है। इस दौरान कुछ फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी ली और कुछ लोगों ने मोबाइल के कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। यही नहीं एक फैंस ने रानू मंडल से अपील की है कि एक बार वक्त फिर से गाना गाए फिर क्या रानू मंडल ने तुरंत मौके पर ही टाटा बाय बाय गाना बनाकर उन्हें सुना दिया। वहां मौजूद लोग काफी खुश हो गए। फिलहाल इस वीडियो को इंस्टाग्राम asifa.mir4 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by asifa mir04 (@asifa.mir4)

पश्चिम बंगाल के कसारा घाट रेलवे स्टेशन पर गाते हुए सुना गया और वही सुन कर एक वीडियो वायरल हुआ। जिससे उन्हें काफी कम समय में स्टार बना दिया। हाल ही में उनके एक भारी-भरकम मेकअप की वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी होना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top