बंगाल के सुपर हिट हीरो के साथ गाना गाते नजर आई रानू मंडल वायरल हो रहा वीडियो

Ranu Mandal was seen singing a song with the super hit hero of Bengal

रानू मंडल व एक ऐसा नाम जो रेलवे प्लेटफार्म पर बैठकर लता के गाने गाती हुई सोनी गई और फिर जब सोशल मीडिया पर आई तो रातों-रात स्टार बन गई। इंटरनेट पर रानू मंडल का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें उन्होंने बांग्लादेश सुपरस्टार हीरो अलोम के साथ कोलैबरेट किया है।

कुछ दिन पहले अपने गाने तुमि चरा अमी के रिकॉर्ड इंफेक्शन से एक वीडियो साझा किया। जो यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हुआ। इस रिपोर्ट के अनुसार बांग्लादेश में लोकप्रिय हीरो अलोम ने पिछले साल नवंबर में रानू मंडल के साथ की कोलैबोरेशन की घोषणा की थी। अलोम द्वारा यूट्यूब पर साझा किए गए, इस वीडियो में रानू मंडल को एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो में अपना पहला गाना रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है।

दोनों सिंगर लाल रंग के ड्रेस में एक साथ मधुर गीत गाते मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग रानू मंडल को एक बार फिर इंटरनेट पर वापसी देख कर खुश हैं, लोगों ने बधाई देने के साथ उत्साहवर्धन के लिए संदेश भी पोस्ट किए हैं। कुछ लोगों ने हमेशा की तरह उन्हें ट्रोल भी किया है। उसने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं एक यूजर ने लिखा है। जिसका बंगाल के लोग इतने लंबे समय से इंतजार कर रहे थे वह पूरा हो गया आगे बढ़ो अलोम और उनकी टीम।

रानू मंडल को पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर पहली बार नोटिस किया गया। जिसके बाद उन्होंने हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में कुछ गाने गाए थे। वह प्रशंसक उनको याद करते रहे, लेकिन वह इस वीडियो में भारी-भरकम मेकअप के साथ नजर आए। जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया भी गया‌। अब एक बार फिर बांग्लादेशी गाने में नजर आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top