जिम लुक में रश्मिका मंदाना ने ढाए कहर, देखते ही दिल हार बैठे

Rashmika Mandanna in gym look

इंडिया की नेशनल क्रश साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना करोड़ों युवाओं के दिलों में राज करती हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती और उनकी स्माइल पर हजारों लाखों युवा मरते हैं। अपने ब्लॉकबस्टर मूवी “पुष्पा” से और भी ज्यादा चर्चा में आई नहीं रश्मिका अब हिंदी फिल्मों में भी डेब्यू करने वाले हैं सबकी यह सुपर स्टार एक्ट्रेस अपने फिटनेस की वजह से ही जानी जाती हैं। रश्मिका मंदाना की फिटनेस और उनकी गुड लुकिंग के साथ उनके अंदाज लोगों को पसंद आते हैं।रश्मिका मंदाना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह जिम वेयर पहले अपने आपको फिट रखने का सिक्रेट बता रही हैं।

जिम के कपड़ों में रश्मिका ने दिखाए अपने फिटनेस

रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती से लाखों दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं तो वही अपनी कातिल स्माइल से जान भी ले लेती है। रश्मिका मंदाना अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती है। वह कुछ भी पहन ले ट्रेडिशनल हो जाता है फिर वह बेचैन हो या फिर इंडियन खूबसूरती की पहचान बनी है। रश्मिका मंदाना का वीडियो देखने को मिला जिसमें वह सॉफ्टवेयर में नजर आए हमेशा की तरह स्टनिंग लुक दे रही रश्मिका योगा काउच वीडियो लोगों को देखने को मिला है। जिसमें वह जिम में नजर आ रही हैं। वह एक ब्रांड एंड कर रही हैं जिसका नाम है पीनट बटरृ यही नहीं आप सुन सकते हैं वो हेल्थी लाइफ का सिक्रेट भी बता रही हैं। पीनट बटर की खूबियां और उसके लाभ को लोगों के सामने प्रजेंट करते हुए रश्मिका अपनी अदाओं का भी सहारा ले रही है।

इस वीडियो को cinema Garage 11 लाख लोगों ने देखा है और 72 हजार लोगों ने पसंद किया है, जिसमें रश्मिका के जिम वेयर लुक पर अपना दिल वाला इमोजी भी बना कर लोग सेंड कर रहे हैं। एक यूजर ने तो लिखा है कतई जहर, तो एक अन्य यूजर ने लिखा रश्मिका किसी भी ड्रेस में फैंस को खुश कर देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top