2 साल बाद पहुंची घर….. ऐसी मनाई जीत की खुशी, जिसे देख बोले आर माधवन- ये सच नहीं हो सकता!

arm

टोक्यो ओलंपिक 2020 में रजत पदक जीतने वाली मीराबाई चानू एक बार फिर चर्चा में है। इस बार उनकी चर्चा में आने की वजह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी एक फोटो है। इस फोटो पर सिर्फ उनके चाहने वाले ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेताओं ने भी अपनी टिप्पणी दी है। जिसमें से एक है आर माधवन।

आपको बता दे की वायरल हो रही इस फोटो में मीराबाई चानू, मणिपुर के अपने घर में दो अन्य लोगों के साथ जमीन पर बैठकर भोजन खाते हुए नजर आ रही है। यह फोटो उनके घर की है, जहां वह 2 साल बाद अपने परिवार के साथ अपनी जीत की खुशी मनाने के लिए गई है। उन्होंने इस फोटो के साथ यह भी लिखा है कि “वह मुस्कान जो 2 साल बाद आखिरकार घर का खाना खाने कर आती है”।

इस फोटो को देखकर आर माधवन, मीराबाई चानू की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि “संसाधनों की कमी और गरीबी कभी किसी की उड़ानों को नहीं रोक सकती”। मीराबाई चानू हमारे देश के अन्य महिला खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगी।


मीराबाई चानू की शानदार जीत के बाद उन्हें सोशल मीडिया, न्यूज़ चैनल और अन्य सूत्रों से देश की तमाम लोगों की तरफ से बधाई आ रही है। आर माधवन की तरह भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी मीराबाई चानू को बधाई देते हुए, उनकी प्रशंसा की और गोल्डन इयररिंग की फोटो अपलोड की जो ओलंपिक रिंग की तरह बनी है।

यह इयर रिंग मीराबाई चानू ने मैच के दौरान पहनी थी। जो इनकी मां ने उपहार में दिया था। एक बार फिर हम मीराबाई चानू को उनकी सफलता के लिए ढेरों बधाई देते हैं और यह आशा करते हैं कि वह इसी प्रकार देश का नाम विश्व में रोशन करती रहेंगी, हमें मीराबाई चानू पर गर्व है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top