स्टेज पर हॉट डांस करते संजना चौधरी हुई बेकाबू और किया, वीडियो वायरल

Sanjana Choudhary became uncontrollable while doing hot dance on stage

हरियाणा में एक से बढ़कर एक डांसर है। जिनके वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुआ करते हैं। वैसे हरियाणवी गाना जिस तरह सुनने में बहुत खूबसूरत लगता है। उस पर डांसर भी काफी कमाल का डांस करती हुई नजर आती है। इनके बेहद हॉट से डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ करते हैं। हाल ही में एक हरियाणवी डांसर संजना चौधरी का एक जोरदार धक्का लगाते हुए वीडियो वायरल हुआ, जो इन दिनों इंटरनेट का माहौल गर्म करने का काम कर रहा है।

वैसे तो हरियाणवी डांसर इंटरनेट की दुनिया में अक्सर आग लगाती रहती हैं और अपने डांस से लोगों के बीपी को बड़ा ही देती हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे डांसर हैं। जिनका वीडियो देख लोगों के पसीने छूट जाते हैं। हरियाणवी डांस संजना चौधरी सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में संजना चौधरी के अंदाज में मिले लोगों को चौंका दिया है और उनका यह अलग-अलग अंदाज भी लोगों पसंद भी आया।

दरअसल वायरल होने वीडियो में आप देखेंगे कि ‘शीशे का था मेरा दिल’ पर संजना चौधरी स्टेज पर ठुमके लगा रही हैं। उनके स्टेप से वहां मौजूद लोग घायल होते नजर आ गए हैं।

संजना चौधरी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को आप यूट्यूब के पेज Altaf Khan King पर देख सकते हैं। जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर अब तक 33 हजार से अधिक व्यूज आ चुके हैं और लोगों के कमेंट इस पर जबरदस्त हैं। लोगों का संजना का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top