स्कूल की लड़कियों का ब्राजील गाने पर सुपर डांस, वायरल हो रहा वीडियो

school girls super dance on brazil song

आजकल सोशल मीडिया पर जिस तरह से शॉर्ट वीडियो बनाकर लोग शेयर किया कर रहे हैं। यूजर्स भी उन्हें देखना खूब पसंद कर रहे हैं। आपके अंदर अगर टैलेंट है तो आप अपने इस टैलेंट को यूजर्स के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं। यूजर्स का मनोरंजन करने के साथ ही अच्छी खासी प्रसिद्धि भी पा सकते हैं। सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक डांस वीडियो वायरल हुआ करते हैं।

ब्राजील गाने पर सुपर डांस

आज के दौर में जिस तरह से लोग सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हुनर को दिखा रहे हैं और चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में यह वह माध्यम बन चुका है। जिसका इस्तेमाल हर कोई करना चाहता है। आजकल तीन लड़कियां सोशल मीडिया पर अपने डांस से चर्चा का विषय बनी हुई है। तब ब्राजीलियन गाने पर खूबसूरत सा डांस लोगों का दिल जीत ले रहा है।

वैसे तो सोशल मीडिया पर ढेर सारे वीडियो वायरल बात करते हैं लेकिन उन सभी में से कुछ ही वीडियो होते हैं, लोग जो लोगों का दिल जीत लेते हैं। यह वीडियो भी कुछ इसी तरह का है। यह सब को पसंद आ भी रहा है। इस वीडियो में तीन लड़कियां ब्राजीलियन गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देखेंगे कि सभी लड़कियां स्कूल के ड्रेस में है और यह अपनी डांस से लोगों का दिल जीतने का पूरा प्रयास कर रही हैं।

तीनों ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है लोगों को उनका डांस पसंद आ रहा है। ब्राजीलियन गाने इन दिनों सोशल मीडिया पर फ्रेंड चल रहा है। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे, लेकिन इन तीनों लड़कियों ने जितनी खूबसूरती से डांस किया है। वह यूजर्स का दिल जीत ले रही हैं।

लड़कियों के इस वीडियो पर ढेर सारी लाइक के साथ ही अच्छे कमेंट आ रहे हैं। जिसमें इनके डांस की तारीफ की जा रही है। जिस जगह से इन तीनों लड़कियों ने अपने अंदाज से इस गाने पर खूबसूरती से डांस किया है। इससे यूजर्स खुश भी हो रहे हैं और लड़कियों की तारीफ करने के साथ ही उनके वीडियो को लाइक भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top