सिर्फ औरतें ही कर पा रही हैं इस ट्रिक को, मर्दों के बस की बात नहीं

Only women are able to do this trick

आपने देखा है वह दुनिया में पुरुषों की प्रधानता ज्यादा है। जिसके कारण पुरुष महिलाओं को अपनी तुलना से कम ही आते हैं लेकिन महिलाएं पुरुषों के हर काम में अपना बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी दिखाती हैं और उन्हें गलत साबित करती हैं कि वह जो कर सकते हैं, वह महिलाएं नहीं कर सकती हैं। पुरुष यह नहीं समझ पाते हैं कि नारी से ही सृजन की शुरुआत हुई है और नारी ही इस सृजन को बनाए रखने में अपनी हिस्सेदारी दिखाती हैं और उन्हीं की वजह से यह चलता भी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वाला जिसमें कुछ पता चल जाएगा कि महिलाओं का यह दावा बिल्कुल भी गलत नहीं है।

सोशल मीडिया टि्वटर @TansuYegen नाम के एक यूजर ने शेयर किया है। जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं और इस वीडियो की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो गई है। जिसमें आप देखेंगे एक महिला एक खास तरह के ट्रिक करती हुई दिख रही है। जो कि मर्द नहीं कर सकते देखने पर वैसे तो यह बेहद ही आसान है, पर हैरान करने वाली बात यह है कि इस ट्रिक को एक भी मर्द नहीं कर पाया।

क्या है ट्रिक

वीडियो में आप देखेंगे सबसे पहले एक महिला इस ट्रिक को करते दिखाई देती है फिर बाकी लोग उसे दोहराने की कोशिश करते हैं। इस ट्रिक में महिला सबसे पहले दीवार की तरफ मुंह करके खड़ी हो जाती है फिर दो कदम पीछे हो जाती है और अपने आगे की तरफ झुक कर दीवार से अपना सिर सटाती है। इसके बाद वह वहां रखे कुर्सी को दीवार पर अपने बीच के खाली जगह में आती है और दोनों हाथों से उसी को पकड़ कर अपने सीने के नज़दीक लाती है, फिर वैसे ही सीधी खड़ी हो जाती है।

नहीं कर पाए इस ट्रिक को मर्द

देखने में यह ट्रिक बेहद ही आसान लगा लेकिन मर्दों के लिए इसे कर पाना नामुमकिन साबित हुआ। जहां एक तरफ महिला इसको करके कुर्सी को उठाकर सीधी खड़ी हो जाती है। वही इसको कर रहे मर्द कुर्सी को उठा ले रहे हैं लेकिन वे सीधे खड़े नहीं हो पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो इनेलो खूब चर्चा का विषय बना हुआ है और इस पर यूजर्स कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top