बीच सड़क पर लड़की ने अपनी हॉट डांस से मचाया धमाल, वीडियो देख लोग हुए हैरान

The girl rocked the middle of the road with her hot dance

सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस वीडियो पसंद किया जाता है।जिस तरह से आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। उसी तरह से यूजर्स को भी डांस वीडियो का इंतजार रहता है। आप देखेंगे कि लोग अपने डांस के टैलेंट को दिखाने के लिए काफी खूबसूरती से अपने डांस को प्रस्तुत करते हैं और इससे वीडियो के माध्यम से सोशल मीडिया पर अपलोड कर देते हैं।

पसंद आया तो फिर वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसे में एक लड़की भी इसी आजमाइश में जिसका नाम अंजली है। अब एक डांस वीडियो शेयर किया है। इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की ने ब्लू कलर का सूट पहना है जिसने वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती और उनका डांस लोगों को पसंद आया अंजली नाम की इस लड़की ने माधुरी दीक्षित के गाने पर अपना हॉट अंदाज का डांस दिखाया है। उनका हॉट डांस सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali (@anjalidalal29)

इस पर डांस वीडियो को अंजलि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट Anjali Dalal 29 से शेयर किया है। जिसे 10,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। लड़की का यह हॉट अंदाज का डांस लोगों को पसंद आ रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनके डांस की तारीफ करने के साथ ही उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की है। कुछ ऐसे यूजर्स भी हैं। जिन्होंने काफी ध्यान से उनके वीडियो को देखने के साथ ही उनके बाल की भी तारीफ पर डाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top