डांस का अगर आपको शौक है तो देखिए भाभी जी का तगड़ा डांस वीडियो हो रहा वायरल

See sister-in-law's strong dance

आज के समय में डांस एक ऐसा कला बनता जा रहा है जिसे करने वाले तो खुश होते ही है, देखने वाले भी खूब आनंदित और मजे लेकर इन डांस के वीडियो को देखते है। सोशल मीडिया पर ऐसे डांस के वीडियो देखने को मिलते है, जो बेहद ज्यादा ही जबरदस्त होते है।

जिसमें डांस का ऐसा अंदाज देखने को मिल जाता है कि वह दिल खुश कर देता है। ऐसा ही है डांस वीडियो देखने को मिला है, जिसमें भाभी जी का तगड़ा डांस देखकर लोगों के होश उड़ गए है।

भाभी जी ने किया तगड़ा डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते है। नेवी ब्लू कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी कमरे में अपने लटके-झटके और ठुमको का अंदाज दिखा रही है। भाभी जी का यह अंदाज काफी जबरदस्त और कमाल का है।

जिसमें वह अपने अदाएं तो दिखा ही रही है, अपने लाजवाब डांस से भी लोगों का दिल जीत रही है। भाभी कमरे में अकेले ही ठुमके लगा रही है लेकिन भाभी जी का चेहरा नहीं दिख रहा है, फिर भी उनके लटके झटके और ठुमको का असर लोगों को जरूर हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छा गया है। लोगों की पसंद बनता जा रहा है, जिसमें भाभी जी का अंदाज और डांस काफी बेहतरीन और बेमिसाल देखने को मिला। इस तगड़े डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Yadav Dance official पर शेयर किया गया है। वीडियो को 423 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और 2.4k लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top