घूंघट में भाभी जी ने ससुराल में दिखाया ठुमको की जोरदार झड़ी

sister in law in veil

सोशल मीडिया पर नई नवेली भाभियों से जुड़े डांस के वीडियो अक्सर देखने को मिलते है। जिनमें वह अपने डांस और अपने टैलेंट का कमाल दिखाकर दिल जीत लेती है। ऐसे वीडियो की भरमार है, लेकिन कोई ना कोई नया वीडियो हर रोज वायरल होता है जो धमाल मचा देता है। जैसा कि यह वीडियो जिसमें भाभी जी का देहाती गाने पर जबरदस्त डांस देखकर सास के भी पसीने छूट गए।

राजा ले आई मोबाइल ठेठ देहाती गाने पर भाभी जी का जोरदार डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, लाल रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी कमरे में मौजूद है। जहां वह बेहद ही ठेठ भोजपुरी गाने “राजा ले आई हो मोबाइल मेरो दिल ना लगे” पर जबरदस्त अंदाज में ठुमके लगा रही है।

भाभी जी लाल साड़ी में लंबा सा घूंघट निकाले हुए है। लेकिन घूंघट में से भी वह बेहतरीन डांस कर रही है। आप देख सकते है जब वह घूमती है तो उनकी लंबी चोटी भी सरासर घूमने लगती हैंश और अब भाभी के ठुमको पर चार चांद लगा देते है। भाभी जी का अंदाज काफी अलग और निराला है। उनके लटके झटके और डांस में वैसे जबरदस्त है कि हर किसी को पसंद आ रहे है।

सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से देखा जा रहा है। जिसमें डांस का अंदाज अलग और बेहतरीन है लटके-झटके दिखाती, भाभी जी के चेहरे भले ना दिखे, लेकिन उनके खूबसूरत से डांस जरूर दिख रहे है‌ जो लोगों का ध्यान खींच ले रहे है‌ इस खूबसूरत डांस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top