क्या आपने भी कभी देखा है बिच्छू डांस देखी और खूब एंजॉय करिए

scorpion dance

आज के समय तो सोशल मीडिया पर देहाती गानों पर डांस के वीडियो भी खूब धूम मचा रहे है। जिस पर लड़कियां भाभियों या फिर नई दुल्हन डांस करके लोगों का दिल जीत लेती है और धमाल मचा देती है।इस कदर इंटरनेट पर पारा बढ़ा देती है कि लोग वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो जाते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी ने लोक गीत पर डांस करके लोगों का दिल जीत लिया है।

देहाती गाने पर भाभी का कमाल का डांस

मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आप देख सकते है, हरे रंग का साड़ी पहने हुए एक नई नवेली भाभी जी जिन्होंने सिर पर पल्लू रखा है और हाथ में चूड़ा पहने हुए ससुराल के आंगन में है। जहां जमीन पर बैठी और महिलाएं और भाभी पल्लू लिए ससुराल में ठुमके लगाना शुरू करती है। भाभी जी भी देहाती लोकगीत पर धमाल मचा रही है। कुछ लोग उनका वीडियो भी बना रही है।

भाभी जी की अदाएं काफी खूबसूरत है और उनका डांस स्टाइल भी काफी लाजवाब है। पतली कमर से जब वह ठुमके निकालती है तो हर कोई बस उन्हीं को देखता रह रहा है। आप देख सकते है सासू मां तो जैसे उनसे नजरें ही नहीं हटा पा रही है और अपनी डांस से भाभी भी लोगों को खुश कर रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। किसी की पसंद बनता जा रहा है। इस वीडियो को अब तक 5.5 करोड व्यूज आ गए और 9.8 k लाइक आ चुके है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top