अपने मांग का सिंदूर दिखाते हुए लड़की ने रोया दुखड़ा, कहा कौन है मेरा पति

Nand Bhabhi Jodi

हर लड़के और लड़की का सपना होता है शादी, जिसका लोगों को बरसों से इंतजार भी रहता है और शादी के समय अपने पसंद का दूल्हा-दुल्हन होते है। वही लड़की शादी पर दूल्हे की पूरी जानकारी होती है और उसके नाम का अपनी मांग में सिंदूर भरती है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे लड़की से मिलवाने जा रहे है, जिसकी शादी भी हो गई और उसे पता भी नहीं चला कि उसका दूल्हा भी कौन है?

बिना दूल्हे के दुल्हन की हो गई शादी

दरअसल आप सभी ने होली में रंग जरूर खेले होगें। एक दूसरे पर ऐसा गहरा रंग लगाते हैं जिसे काफी दिन तक छुड़ाना पड़ता है। इसी बीच एक वीडियो सामने आए जिसमें एक लड़की अपनी शादी कब दुखड़ा रो रही है लेकिन रोने का अंदाज ऐसा मजेदार है कि आपको भी हंसी आ जाएगी।

लड़की ने बड़े मजेदार अंदाज में बताया कैसे होली खेलते समय उसकी शादी हो जाती है और उसे भी पता नहीं चलता है। दरअसल उस लड़की का रंग अभी उतरा ही नहीं। उसके मांग में भी लाल रंग भरा हुआ है। इसी बात को देखकर लड़की भी बढ़ेगी मजाकिया अंदाज में कहती है कोई होली पर मेरी मांग भर गया मुझे पता ही नहीं चला।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वह लड़की भी कैमरे में दिखा रही है तो उसके मांग में रंग लगा हुआ है। वह कहती है कि होली पर किसी ने मेरा परमानेंट मांग भर दिया है। 3 दिन से रगड़ ही हूं लेकिन निकल ही नहीं रहा है। यह भी करती कि मैं 21 साल से सिंगल हूं लेकिन चुपके से मांग भर गई है। जो गलत है कम से कम यह तो बता दो कि ऐसा करने वाला त्रिपाठी… यादव… कौन है। अगर कोई पूछेगा तो बताओ हम किसका नाम लेंगे… अच्छा लगता है बताओ…

 

इस वीडियो पर 11402 लाइक आए है। जिसे memecentral.teb ऐश्वर्या मकान पर शेयर किया गया है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी मजेदार आ रही है। एक यूजर नहीं लिखा है यार यह कितनी ऑसम है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top