ननद भाभी की जोड़ी ने भक्ति गीत पर किया खूबसूरत डांस

Nand Bhabhi Jodi

मनोरंजन के लिए सोशल मीडिया पर हर रोज तो वीडियो देखने को मिलते है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते है जो लोगों के दिलों दिमाग पर असर कर जाते है। जिनका अंदाज़ और हूनर देखकर हर कोई उनकी तारीफ करता है। जिनमें से डांस के वीडियो भी खूब देखे जाते है। डांस एक ऐसा ही हुनर है जो कम वक्त में लोगों का मनोरंजन करता है। जैसा कि हम आज आपके लिए वीडियो लेकर आए है। जिसमें ननद भाभी की जोड़ी मंच के बीच में धमाल मचा रही है और अपने डांस से लोगों को हैरान कर दे रही है।

कृष्ण के भक्ति गीत पद ननद भाभी की जोड़ी ने मंच के बीच मचाया हंगामा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है काले रंग का साड़ी पहने हुए खूबसूरत सी भाभी जी के साथ काले रंग का ही सूट पहने हुए, उनकी एक ननद हुई है। जो एक सत्संग में पहुंची थी। जहां कृष्ण के भक्ति गीत गाए जा रहे है। बैठे बैठे झूम रही ननद भाभी की यह जोड़ी अचानक से भीड़ से बाहर निकल कर आते है और मंच के सामने अपनी टीम को और अपने नजाकत का अंदाज दिखाने लगती है।

ननद भाभी की यह जोड़ी वहां मंच के बीच जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है। यहां वह इतनी खूबसूरत है कि उससे पता चलता है कि यह भक्ति भाव में विलीन हो चुकी है। दोनों ही भक्ति गीत पर खूब घूम रही है और झूम झूम कर अपनी जान से लोगों का दिल जीत रही है।

वहां बैठे लोगों को उनका यह खूबसूरत और कमाल के एक्सप्रेशन से भरा डांस पसंद आता है, तो सोशल मीडिया पर भी लोग इनके डांस को खूब पसंद कर रहे है। जिस अंदाज में भाभी जी ठुमके दिखा रही है और हाव-भाव से दिल जीत रही है, तो ननद भी कहां कम रहने वाले है। उनके भी डांस ने लोगों का दिल जीत लिया। इस डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Shiv yaduvanshi karhal पर शेयर किया गया है। जिसे 14 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top