देसी भाभी का अलग अंदाज में डांस देखकर भीड़ में मची हड़कंप

Dance of Desi Bhabhi in a different way

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों डांस की वीडियो वायरल होते रहते है। इन हजारों डांस वीडियो में लड़कियां जहां अपने डांस का कमाल दिखाती है, तो वही भाभी भी अपनी डांस और एनर्जी से लोगों का दिल जीतने का पूरा प्रयास कर रहती है। ऐसा डांस वीडियो आपके लिए लेकर आए है, जिसमें आप देसी भाभी का जबरदस्त डांस में डांस देखेंगे। जिसे देखकर आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे।

भोजपुरी गीत पर भाभी जी का जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं भोजपुरी भाभी जिनहोंने नेवी ब्लू कलर का साड़ी पहन रखा है। जिनके चारों तरफ लोगों के जबरदस्त भीड़ है। इस भीड़ के बीच में वह भाभी जी भोजपुरी गाने पर बेहद ही एनर्जेटिक डांस करते हुए नजर आ रही है।

भाभी जी जहां अपने हाथों से लोगों का दिल जीत रही है, तो वही अपनी कम अदाओं के साथ डांस मूव और कमाल के एनर्जी से भी लोगों को वीडियो देखने के लिए मजबूर कर रही है‌ वहां मौजूद लोग तालियां बजा बजाकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे तो बाकी भी अपनी मर्जी से वहां के लोगों में जोश भर दे रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है, भाभी जी का अंदाज और डांस, जहां वह अपने एक्सप्रेशन और अदाओं के साथ लोगों का दिल जीत रही है। वहीं अपनी डांस मूव से लोगों के अंदर एक जोश भर दे रही है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Shiv yaduvanshi karhal पर शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक 2.3 के व्यूज आए है और लोग इनके डांस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top