भोजपुरी गाने पर से*क्सी भाभी ने किया हॉ*ट डांस, वीडियो ने मचाया धूम

viral dance

आज के समय में लोग भोजपुरी को खूब पसंद करने लगे है। भोजपुरी गाने सुनना और भोजपुरी गाना पर डांस करना अब लोगों को पसंद आ रहा है। जहां लोग बॉलीवुड के गानों पर डांस करते ही है लेकिन भोजपुरी गाना पर डांस वीडियो बनाकर शेयर भी करते है। इसी कड़ी में दो लड़कियों का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे खूबसूरत सी दो लड़कियों के भोजपुरी गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन के साथ खूबसूरत सा डांस भी किया है। यह हॉट डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

भोजपुरी गाने पर लड़कियों ने किया हॉट डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप दो लड़कियों को जींस और शर्ट पहने बालों को खुला हुआ देखेंगे। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। इस खूबसूरत सी दो हसीनाओं ने भोजपुरी के बेहद मशहूर गाने पर हॉट अंदाज और कातिलाना एक्सप्रेशन के साथ डांस किया है।

आप देख सकते है दोनों ही लड़कियों की अदाएं काफी कातिलाना है और एक्सप्रेशन ऐसा जिस पर ध्यान खींचा चला जाए, लोग उसके डांस पर से नजरें हटा ही नहीं पाए। दोनों ही लड़कियां एक दूसरे को फॉलो करते हुए कमाल के डांस मूव कर रही है, तो अदाएं दिखाकर दिल जीत ले रही है। जिसने भी वीडियो देखा वह दिल हार ही गया है और दोनों की खूबसूरती में खो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arabaj Ali (@mr_alka_restaurant_hall)

सोशल मीडिया पर भी यह डांस वीडियो खूब छाया हुआ है। जिसमें खूबसूरती के साथ दोनों हसीनाओं ने अपने डांस और एक्सप्रेशन का कमाल दिखाया है। कातिलाना एक्सप्रेशन और अदाओं को दिखाकर यह दोनों लड़कियां सबका दिल जीत ले रही है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट Mr_ alka_ restaurant_ hall पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 1974 लाइक आ चुके है और लोग डांस के साथ दोनों खूबसूरत लड़कियों की भी तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top