राजस्थानी फोक डांस से ननद भाभी ने जमाया रंग, वीडियो ने जीता दिल

Sister-in-law added color to folk dance

शॉर्ट वीडियो रील्स के इस दौर में लोग अपने अपने डांस के वीडियो शेयर करते है। कुछ लोग तो ट्रेडिंग हो रहे गानों पर अपनी डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है, तो कुछ लोग नया ट्रेंड ला देते है, जिन्हें लोग फॉलो करने लगते है और अपने भी डांस के वीडियो इन्हीं गानों पर बनाकर शेयर करते है।

इसी कड़ी में भाभी जी है जो राजस्थानी गाने पर राजस्थानी डांस करके दिल जीत रही है और अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रही है।

ननद भाभी का राजस्थानी गाने पर खेत में दिखा जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देख सकते है ननद भाभी की जोड़ी खेत में नजर आ रही है और दोनों ही मस्त अंदाज में, राजस्थानी गाने पर डांस कर रही है। आप देख सकते है राजस्थानी फोक डांस को फॉलो करते हुए दोनों जबरदस्त अंदाज में डांस और एक्सप्रेशन दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत ले रही है।

भाभी को फॉलो करते हुए ननद भी डांस कर रही है। भाभी अपने अंदाज में डांस से वहां पर रंग जमा दी है। भाभी जी के चेहरे की स्माइल और लाजवाब एक्सप्रेशन जो सबका ध्यान खींच रही तो वही ननद भी अपने डांस स्टाइल से दिल जीतने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे है।

सोशल मीडिया पर ननद भाभी का यह फोक डांस छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है जिसमें राजस्थानी गाने पर दोनों का कमाल का अंदाज और डांस देखने को मिला। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट asha Prajapat official पर शेयर किया गया है। जिसे 2000 से अधिक लाइक आ चुके है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top