अपने बच्चे को पालने में देख खिलखिला उठी बंदरिया, वीडियो ने जीता दिल

Monkey giggled seeing her baby in cradle

आज के समय में सोशल मीडिया पर आपको इंसान ही नहीं जानवर भी वायरल होते दिखाई देंगे। उनसे जुड़े वीडियो अक्सर लोग खूब पसंद से देखते है। दरअसल कुछ लोगों को जानवरों से ज्यादा लगा होता है। ऐसे में उनके लिए इनके वीडियो काफी अच्छे होते है और यह ऐसे वीडियो को देखकर मनोरंजन भी अपना कर लेते है।

जानवरों से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक बंदर को अपने छोटे से बच्चे का ख्याल रखते हुए देखेंगे, ख्याल वह भी ऐसा रखा है जैसे वह कोई इंसान हो और इंसानों के तौर तरीके उसे आते हो।

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बंदर को देखेंगे, जिसने पीले रंग का स्कर्ट पहन रखा है और वह जिस घर में रह रहा है उस घर की मालकिन उसे एक बच्चे की तरह साफ-सुथरे से रख रही है। वही आप देख सकते है एक पालने में छोटा सा बंदर का बच्चा सोया हुआ है, जिसे खिलाने के लिए बड़ा बंदर बेताब है। आप भी देखेंगे बड़ा ही क्यूट सा वह बंदर का बच्चा जिसे इंसानी बच्चों की तरह संभाल कर बिस्तर में रखा गया है। बंदर दौड़ता हुआ आता है और उसे किस करता है।

महिला भी उस बंदर को उसे छूने के लिए काफी दूर से ही हिदायत देती है। आप देखेंगे वह उसे छूने के लिए प्यार और दुलार से उसे समझा भी रही है। जिससे फॉलो करते हुए वह बंदर उस बच्चे को आराम से सुला रहा है और दुलार रहा है। सोशल मीडिया पर यह प्यार और दुलार से भरा वीडियो सबको पसंद आ रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह देखता ही रह गया। इस खूबसूरत से वीडियो ने सबका दिल जीत लिया है।

वीडियो में बंदर के साथ हुए प्यार को देखकर बंदर भी वैसे ही रिएक्शन दे रहा है जैसा उसे मिल रहा है। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह जानवर भी प्यार की ही भूखे होते है। फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है, जिसे लोग देख रहे है और पसंद करने के साथ ही इस खूबसूरत से वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top