भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का दिखा बेहद हॉट डांस, तस्वीरों ने जीता दिल

Monalisa's very hot dance

भोजपुरी के बेहद ही मशहूर और हॉट अभिनेत्री मोनालिसा अपनी अदाओं से कहीं ज्यादा अपनी फिल्मों को लेकर छाई रहती है। उनकी फिल्में लोग देखने के लिए बेकरार रहते है। जिस तरह से मोनालिसा ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीता, वैसे ही अपने हुस्न का जलवा दिखा कर दिल चुरा लेते है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा अक्सर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो देखने को मिला, जिसे देखकर लोग उनके फैशन से काफी ज्यादा इंप्रेस हो चुके है। आइए हम भी देखते है वीडियो….

मोनालिसा ने गिराए अपने हुस्न के जलवे

सोशल मीडिया पर भोजपुरी इंडस्ट्रीज की हसीन और बोल्ड अभिनेत्री मोनालिसा का एक वीडियो देखने को मिला। जिसमें उनके हॉटनेस ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। इस वीडियो में आप देख सकते है मोनालिसा ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है, जिसमें माशाल्लाह बेहद ही खूबसूरत लग रही है। उनके हॉट और ग्लैमरस अंदाज में कम ही समय में लोगों का दिल चुरा लिया है। ऊपर से जब वह हुस्न के जलवे के साथ डांस की बिजलियां गिरा दी है, तो फैंस बेकरार हो जाते है।

मोनालिसा का अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है, तो उनका डांस और जबरदस्त एक्सप्रेशन दिल चुरा ले रहा है। आप देख सकते है मोनालिसा के इस ब्लैक कलर के आउटपुट में खूबसूरत तो लग ही रही है, लेकिन जब वह अपनी पतली कमर से ठुमके निकालते हुए डांस करती है तो लोगों का ध्यान उनकी तरफ ही चला जाता है। जिसकी वजह से लोग उनके वीडियो को बार-बार देखने लगते है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

एक्ट्रेस का यह वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 21 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है।प्रतिक्रिया की अगर बात की जाए तो लंबी कतार लगी हुई है और लोग उनके खूबसूरत से डांस की तारीफ तो कर ही रहे है, फैशन सेंस ऐसा जो लोगों को मजबूर कर दे बार-बार वीडियो देखने के लिए, और इस पर लोग चर्चा भी करते हुए सुनाई दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top