राजस्थानी भाभी ने हुस्न के साथ गिराई अपनी अदाओं की बिजलियां यूजर्स बेहाल दिल लिए देखते रह गए

rajasthani bhabhi

बदलते दौर में लोगों की सोच बदलती जा रही है तो वहीं लोगों के मनोरंजन के साधन भी बदले है। इंटरनेट जैसी इस दुनिया में अब तो सब कुछ आपको घर बैठे बैठा और बेहद ही आराम से मिल जाएंगे। जो मनोरंजन के लिए आपसे केवल कुछ सेकंड या कुछ मिनट ही लेंगे और इतनी ही देर में आपका अच्छा खासा मनोरंजन कर देंगे।

इन्ही मनोरंजन की दुनिया में आपको लाजवाब डांस के वीडियो देखने को भी मिलेंगे, तो अदाओं का जलवा गिराने वाले वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भाभी जी ने अपनी अदाओं का जलवा ऐसा गिराया की वीडियो देखकर ही लोगों की धड़कन बढ़ गई।

राजस्थानी स्टाइल में भाभी ने गिराए जलवे

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक भाभी जी जिन्होंने घाघरा चोली पहने सिर पर दुपट्टा लिए हुए फुल राजस्थानी लग रही है।खूबसूरत सी भाभी जी पहले तो घूंघट निकाली जाती है लेकिन जब अदाएं दिखाते हुए अपनी हिरनी जैसी चाल चलती है, तो धीरे-धीरे घूंघट ऊपर करती है और अपना चेहरा दिखा कर, प्यारी सी स्माइल से दिल जीत लेती है।

वीडियो के बैकग्राउंड में राजस्थानी गाना बज रहा है। जिस पर भाभी जी हिरनी जैसी चाल से बलखाती लहराते हुए चलते हुए, अदाएं दिखाकर चाहने वालों का दिल जीत ले रही है। आप देख सकते है कमाल का एक्सप्रेशन और अदाओं से भरा यह वीडियो लोगों के दिल को बेकरार कर दे रहा है और लोग वीडियो को कई बार देख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ashaprajapatofflcial_fanpage

सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो छाया हुआ है, जिसमें भाभी की अदाओं और जलवों ने खूब रंग जमाया है। लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे है और भाभी की खूबसूरत चाल पर दिल हार जा रहे है। इस अदाओं से भरे भाभी के वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट asha Prajapat official नाम के काम से शेयर किया गया है। जिस पर 2839 लाइक आ चुके है और लोग भाभी के अदाओं की तारीफ कर रहे है। आपको कैसा लगा इनका अंदाज कमेंट बॉक्स में लिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top