नन्ही बच्ची ने मम्मी को डांस में फेल करते हुए किया खूबसूरत डांस वीडियो ने जीता दिल

The little girl did a beautiful dance while failing her mother in dance

छोटी बच्ची जिनकी अदाएं जिनकी क्यूटनेस और जिनके नटखट अंदाज सबको पसंद आते है। यह अक्सर अपनी नटखट अंदाज़ के लिए मशहूर रहते है, तो फिर सोशल मीडिया इन से कैसे दूर रहने वाला है बच्चों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है।

कभी इनके शरारती और नटखट अंदाज देखने को मिलते है तो कभी उनके टैलेंट देखने को मिल जाते है, जो सबको चौंका देते है। कभी उनका कोई न कोई अनोखा अंदाज देखने को मिल जाता है जो दिल खुश कर देते है। ऐसा ही एक बच्ची से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें क्यूट सी बच्ची का अनोखा अंदाज सबको पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक भाभी जी को आसमानी रंग के लहंगा चोली में देखेंगे। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है। वही उनके पास एक नन्हीं सी बच्ची भी खड़ी है जो काफी क्यूट है। इस बच्ची की अदाएं ही आपका दिल जीत लेंगे। भाभी जी राजस्थानी गाने पर बैठे बैठे झूम रही है और उस बच्ची की तरफ दिखा कर डांस कर रही है, तो बच्ची भी उन्हें कॉपी करते हुए उनकी तरह खड़े खड़े डांस कर रही है। जिसे देख कर ही दिल खुश हो जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ashaprajapatofflcial_fanpage

सोशल मीडिया पर भी उनकी अदाओं उनकी खूबसूरती के साथ बच्ची की खूबसूरत अंदाज और फिटनेस की भी तारीफ की जा रही है। जहां बच्ची भाभीजी के डांस की कॉपी करके, खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है, तो वहीं अपने डांसर घुटने से लोगों का दिल जीत ले रही है। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट ashaprajapatofficial से शेयर किया गया है। जिसे 13 हजार से अधिक लाइक आ चुके है और लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बच्ची की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top