सड़कों पर अपनी गायकी से दिल खुश कर रहे शख्स का वीडियो हुआ वायरल

The person making hearts happy with his singing on the streets

सोशल मीडिया जैसा प्लेटफॉर्म सबके पास है। जिस पर लोग अपनी टैलेंट और हुनर का कमाल दिखाकर लोगों तक आसानी से पहुंच सकते है। बहुत सारे ऐसे लोग है जो इस प्लेटफार्म का इस्तेमाल करके आज दुनियाभर में नाम बना चुके है तो कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो सामने आते है जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है।

इस वीडियो को बार-बार देखने का मन भी करता है। ऐसा ही एक शॉट वीडियो सामने आया है। जिसे देखकर वाकई दिल खुश हो जा रहा है।जिसमें गायकी का कुछ ऐसा अंदाज देखने को मिला कि हर कोई सुनना चाहे, वायरल वीडियो ने सबका दिल जीता है तो वही वीडियो की सच्चाई जानकर लोग ऐसे महान कलाकारों के विषय में चर्चाएं भी कर रहे है।

अमिताभ बच्चन के गाने को गाकर सड़क पर पैसे इकट्ठा करते नजर आए दंपत्ति

सोशल मीडिया पर आप एक वीडियो देखेंगे, जिसमें आप एक दंपति को देखेंगे। महिला ने ब्लू कलर का सूट पहन रखा है, तो सफेद रंग का शर्ट और ब्लैक पेंट में एक शख्स हाथ में माइक लिए हुए सड़क किनारे खड़े है। जो अमिताभ बच्चन के गाने “तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना” गाते हुए सुनाई दे रहे है।

आप देख सकते बेहद खूबसूरत आवाज है और वही महिला उनके साथ खड़ी नजर आ रही है, सामने आते जाते लोग जमीन पर पड़े कपड़े पर पैसे रखते चले जा रहे है। जिससे साफ जाहिर होता है कि यह दंपत्ति सड़कों पर गायकी का कमाल दिखा कर पैसे इकट्ठा करती है और शायद इसी से अपना जीवन निर्वाह करती है।

ऐसे शख्स की गायकी लोगों को खूब पसंद आ रही है और गाना भी उन्होंने काफी खूबसूरत चुना है, जो दोस्ती की एक मिसाल है और खूबसूरती से गाए हुए गाने लोगों को पसंद आ रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nitin Hadwe (@innocent_neet_03)

सोशल मीडिया पर यह शॉर्ट वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है, जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट innocent_ neet_ 03 पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 5-4 1k व्यूज आ चुके है। लोग वीडियो को लाइक करने के साथ ही गायकी की तारीफ कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top