जैसलमेर के पारंपरिक डांस को करके लड़की ने जीता दिल

traditional dance of jaisalmer

सोशल मीडिया जैसी दुनिया में आपको खूबसूरत से खूबसूरत वीडियो देखने को मिलेंगे। कुछ वीडियो तो ऐसे कमाल के होते है, जो कम ही वक्त में वायरल तेजी से होते है और यूजर्स का दिल भी छू लेते है। इन्ही वीडियो में डांस के भी वीडियो की भरमार है। डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते है, जो एक साथ कई लोगों का मनोरंजन कर देते है।

डांस अब पहली पसंद भी बनती जा रही है। ऐसे में इनके वीडियो देखना सभी को अच्छा लगता है। डांस के वीडियो में एक नया वीडियो देखने को मिल रहा है, जो बेहद खूबसूरत है। जिसमें डांस का पारंपरिक विधान देखने को मिला जो ऐसा कमाल का कि लोग खुश हो जा रहे है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिससे देखकर हर कोई खुश हो रहा है। दरअसल यह वीडियो राजस्थान के जैसलमेर की रेगिस्तानी पहाड़ों के ऊपर है। जहां एक महिला लहरिया साड़ी पहने हुए है तो वही एक लड़की जिसने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा है और आंखों पर काला चश्मा लगाएं, बेहद खूबसूरत लग रही है।

आप देख सकते है कुछ लोग वही बैठे गाना गा रहे है तो वह महिला जैसे जैसे अपने डांस फॉर्म को करती है, वैसे-वैसे वह लड़की भी उसके डांस को देखकर हूबहू कॉपी करती है। दोनों का तालमेल इतना जबरदस्त है कि देख कर ही दिल खुश हो जा रहा है और डांस की अगर बात की जाए तो, डांस भी काफी कमाल का है। लाजवाब एक्सप्रेशन अदाओं को दिखाते ही खूबसूरत सा किया गया यह डांस सीधे दिल में उतर रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो खूब देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। जिसने भी इस वीडियो को देखा वह खुश हो गया है। इस डांस और उस महिला की दोनों की ही तारीफ कर रहे है। जो इतनी खूबसूरती से डांस करते हुए नजर आई। उस लड़की को भी लोग खूब वाहवाही दे रहे है, जिसने हूबहू कॉपी करते हुए खूबसूरत सा डांस किया।

इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट thar deseri Jaisalmer अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 177k व्यूज आए है और लोग वीडियो को देखने के साथ ही इसे पसंद भी कर रहे है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top