नागराज से शख्स ने कहा तुम बेवफा हो, नागराज का जवाब ऐसा कि देखकर चौके यूजर्स

The person said to Nagraj that you are unfaithful

सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर आपको कभी-कभी कुछ अनोखे और अजीब सी वीडियो देखने को मिलेंगे, जो चौका देने वाले होते है। इन्हीं वीडियो में कभी-कभी जहरीले सांपों से भी जुड़ा वीडियो देखने को मिल जाता है। जैसा की सब जानते है सांप जहरीला होता है, इसी वजह से से लोग दूर ही रहना पसंद करते है।

कभी-कभी इन सांपों से सामना हो ही जाता है। जिसके बाद नजारा बदल ही जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स की हरकत ऐसी नजर आई जिसे देखकर लोग हैरान रह गए।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें आप एक शख्स को सड़क किनारे कुर्सी लगाए हुए बैठ हुए देखेंगे। इस शख्स को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उसने कोई नशा कर रखा हो या फिर वह नशा करने की एक्टिंग कर रहा है। जिसके हाथ में एक सांप है। उस सांप को वह गले में से लटकाते हुए हाथ पर उठाए हुए है।

उसकी तरफ देखकर “तेरे नाम” का मशहूर गाना “तुम क्या जानोगे” को गाते हुए सुनाई दे रहा है। आप देख सकते है सड़क पर गाड़ी आती जाती भी नजर आ रही है। वही शख्स के आसपास और भी लोग है। जिसके बाद वह शख्स कहता है भोलेनाथ तुम बेवफा हो और तुमने बेवफाई की है, जिसकी तुम्हें सजा मिलेगी।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद लोगों के होश ही उड़ गए। शख्स को ऐसा उटपटांग काम करता देख लोग हैरान है। दरअसल सांप जहरीली होते है। ऐसे में उनके साथ कुछ भी करने से पहले पूरी सावधानी बरतनी चाहिए लेकिन यहां कुछ ऐसा है नहीं, शख्स का अंदाज लोगों को डरा रहा है तो वही आप शख्स को हंसते हुए देखेंगे।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे लोग खूब देख रहे हैं और हैरानी भी जता रहे है। इस वीडियो को फेसबुक अकाउंट Amit Raghuvanshi पर शेयर किया गया। इस वीडियो को लगातार लोग देखे जा रहे है और इस पर अपनी कमेंट भी दे रहे है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top