कच्चा बादाम गर्ल के नाम से मशहूर अंजलि अरोड़ा का नया हॉट वीडियो सोशल मीडिया का बढ़ा रहा पारा

New hot video of Anjali Arora, known as Kachha Badam Girl

सोशल मीडिया पर अक्सर यूजर्स अपने चाहने वालों के वीडियो देखा करते है और इस पर उनके चाहने वाले भी अपने वीडियो से धूम मचाते रहते है। ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस है जो फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते रहते है और अपने तस्वीरें और अपनी वीडियो शेयर करते है। इसी कड़ी में कच्चा बादाम खाने से फेमस हुए अंजलि अरोड़ा भी है, जो अपने फैंस के लिए अक्सर अपने वीडियो शेयर किया करती है।

अंजलि अरोड़ा का नया हॉट वीडियो

हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जो तेजी से देखा जा रहा है। एक्ट्रेस अंजलि अरोड़ा जिन्होंने कच्चा बादाम सॉन्ग पर डांस करके इंटरनेट पर तहलका मचाया था। अब अपने हॉटनेस और अपनी से*क्सी अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती है और दिल को धड़का रहती है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर बेचैनी को बढ़ा देते हैंश और यूजर्स को इनके वीडियो का इंतजार भी रहता है। एक बार फिर उन्होंने इंटरनेट का तापमान बढ़ाने के साथ ही दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है‌ अपने इस नए वीडियो के माध्यम से….

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कच्चा बादाम से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस अंजली अरोड़ा ने हाल ही में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वह से*क्सी आउटफिट पहने हुए नजर आई, जिसमें बेहद ही हॉट लग रही है। सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो काफी तेजी से छाया हुआ है, लोग इनके इस हॉट से अंदाज को पसंद कर रहे है और जमकर तारीफ भी कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

अपने नए इस लुक को अंजलि अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसे 5 लाख 2 हजार से अधिक लाइक आ चुके है। और प्रतिक्रियाओं की तो बाढ़ आई हुई है। लोगों को उनका अंदाज पसंद आ रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top