यूपी में जन्मी भोजपुरी इंडस्ट्रीज की सिंगर शिल्पी राज ने अपनी आवाज से दुनिया भर में बनाई अपनी पहचान

Singer Shilpi Raj of Bhojpuri Industries born in UP

आज के समय में भोजपुरी गाने सुनना लोग खूब पसंद करते हैं। जहां लोग भोजपुरी को कम ही सुनते थे और इस पर ध्यान कम ही देते थे।वही सोशल मीडिया जैसी दुनिया में भोजपुरी का तो अच्छा खासा बोलबाला हो चुका है । भोजपुरी के डांस अंदाज लोगों को पसंद आते है तो भोजपुरी गाने भी धूम मचाते रहते है। ऐसी ही एक भोजपुरी सिंगर है जिन्होंने अपने गायकी से लोगों का दिल जीता है।

वैसे आपको बता दे भोजपुरी में कई ऐसे सिंगर कलाकार है जिन्होंने काफी मेहनत करने के बाद अपनी एक पहचान बनाई है। इन्हीं पहचान बनाने वालों में से बेहद ही मशहूर भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी है जिनके गाने धूम मचाते रहते है।

Shilpi Raj Bio, Wiki, Boyfriend, Viral Video, Family, Caste, Age, Marriage,  Husband

शिल्पी राज भोजपुरी की वह मशहूर सिंगर जिन्होंने भोजपुरी एल्बम में काम किया। जिनका जन्म यूपी राज्य के देवरिया जिले के भाटपारानी में हुआ। गरीब परिवार से संबंध रखने वाले शिल्पी राज की तीन बहनें और एक बड़े भाई है, जो साथ रहते है। बचपन से ही इन्हें गाने का शौक था और इसी शौक ने उन्हें भोजपुरी इंडस्ट्रीज ले आया।

भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj ने MMS स्कैंडल पर जताई हैरानी, बोलीं- बदनाम करने  की है साजिश - Shilpi Raj MMS Scandle bhojpuri singer music video Khesari  Lal Yadav pawan singh tmovb - AajTak

जहां पर इन्होंने अपनी गायकी से लोगों का दिल जीत लिया। 10 तक की पढ़ाई करने वाली शिल्पी राज गांव के ही स्कूल में अपने भाई बहनों के साथ पढ़ती थी, लेकिन भाई के करीबी दोस्त के साथ पटना चली गई। वही अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी की पढ़ाई के बाद उन्होंने सिंगिंग क्लास ज्वाइन किया और गायकी सीखने लगी।

Shilpi Raj MMS Video on Instagram: शिल्पी राज का MMS वीडियो Instagram पर भी  अपलोड, यहाँ क्लिक कर देखे

भोजपुरी में अपना करियर उन्होंने 2017 में शुरू किया। भोजपुरी गाना “भुकुर भुकुर लाइट बारे” से अपने करियर की शुरुआत की। अब इनकी पापुलैरिटी ऐसी हो चुकी है कि लोग इनके गाने को सुनना पसंद करते है। एक गाना हिट होने के बाद उनके एक से बढ़कर एक गाने आने लगे और वह अपनी गायकी से एक अच्छी खासी पहचान बना ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top