लोकगीत पर भाभी और भैया के ठुमको ने उड़ाएं लोगों के होश साथ में किया जबरदस्त डांस

Sister-in-law and brother's dances blow people's senses

डांस एक ऐसी कला जो सबके बस की बात नहीं है लेकिन हां जी भी आता है वह अपने डांस से धमाल मचा देते हैं। बॉलीवुड के गानों पर खूब डांस करते हैं। अब तो इन डांस के वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर देते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी महारथी हैं। जो पारंपरिक गानों पर भी अपने डांस का कमाल दिखा देते हैं। जिनके डांस स्टेप्स लाजवाब होते हैं। एक्सप्रेशन से दिल जीत लेते हैं ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें पारंपरिक गाने पर भैया भाभी ने लोगों के बीच में ऐसा धूम मचाया के लोग एक टकी बांधें उन्हें देखते रह गए।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं। घर के आंगन में महिलाएं इकट्ठा हुए हैं और उन महिलाओं के बीच में रेड कलर का साड़ी पहने घूंघट के अंदर भाभी जी अपने ठुमको का जलवा बिखेर रही हैं। वहीं पर भैया भी सफेद पेंट और रेड शर्ट में अपने डांस का कमाल दिखा रहे हैं। आप देख सकते हैं भाभी जी अपनी ठुमको का लाजवाब कमाल दिखा रही है तो भैया भी उन्हें देखकर हैरानी जताते हुए। लोगों से शिकायत करते हुए अपनी बात को कहते नजर आ रहे हैं। इस पारंपरिक और लोकगीत पर भाभी का सुपर डांस देखकर हर कोई उनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है।

सोशल मीडिया पर भाभी जी के इस जबरदस्त डांस का वीडियो छा गया है। जिसमें भाभी जी ने अपनी टीम को और अपनी डांस स्टेप से लोगों को हैरान कर दिया है। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Chandni studio shikohabad पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं तो लोग इस वीडियो को देखने के बाद भाभी जी के डांस की तारीफ कर रहे है तो वही भैया जी की भाव को भी समझ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top