चूहे खाने की फिराक में था सांप लेकिन तभी चूहों ने किया हमला सांप की निकली हेकड़ी

The snake was trying to eat the rat

सोशल मीडिया पर दुनिया के बेहद ही खतरनाक जानवर सांप से जुड़े तमाम वीडियो देखने को मिल जाती हैं। इन वीडियो के माध्यम से आप इन सांपों के बारे में और भी जानकारियां प्राप्त कर लेंग। इन सांपों को रेस्क्यू करने के भी वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें स्नेक कैचर ने एक सांप को रेस्क्यू किया हालांकि यह सब उसके पहले एक चूहे पर हमला करने के लिए घर में पहुंचा था।

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं एक सांप को जो चूहा खाने की फिराक में घर के अंदर आ गया और घर के उपयोग के बीच में छुप गय। हालांकि उपयोग के बीच में जाने के बाद उसके हाथ चूहा आया नहीं लेकिन वह चूहों के पीछे पड़ा रहा इन सांपों को चूहा मेंढक बेहद प्रिय होते हैं ऐसे में इन्हीं की तलाश में कभी-कभी सब घर में आ जाते हैं और यही हुआ इस सांप के साथ जो चूहा खाने के फिराक में घर में आ गया। जिसे देखने के बाद घर वालों की हालत खराब हुई तो उन्होंने इसे पकड़ने के लिए इसने कैचर को बुलाया।

आप देख सकते हैं मुरली वाले हौसला पहुंचते हैं मौके पर और वह सांप को उपलें हटा कर इधर-उधर ढूंढते हैं जिसके बाद उसे रेस्क्यू करते हैं। इस दौरान आप देख सकते हैं सांप भी काफी गुस्से में है क्योंकि वह तो आया था भोजन की तलाश में और भोजन मिला नहीं बल्कि पकड़ में आ गया। जिसे मुरली वाले हौसला जी ने रेस्क्यू कर बोरी में बाधा और अपने साथ घने जंगलों में ले जाकर छोड़ने के लिए ले गए इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया जा रहा है और इस पर भारी मात्रा में भी व्यूज आने के साथ ही लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top