जोरदार डांस कर भाभी जी गांव की में हुई चर्चाएं

Sister-in-law dancing vigorously

डांस तो आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है, जिसके लिए लोग अक्सर वीडियो बनाते रहते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। दरअसल यही डांस लोगों की अब सोशल मीडिया पर एक खास पहचान बना दे रही है। यह डांस वीडियो हर भाषा के गानों पर बनते हैं। कुछ तो ऐसे डांस वीडियो होते हैं जो ट्रेंड चल रहे गानों पर बनाए जाते हैं। जिसमें आजकल के युवा ही नहीं बच्चे और बूढ़े भी शामिल रहते हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल है, जिसमें भाभी के डांस ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया है। वैसे तो यहां एक साथ कई भाभी डांस कर रही है, लेकिन जिसने अपने डांस से लोगों की निगाहें थाम ली, उन्हें आप भी बिना बताए पहचान लेंगे।

देसी भाभियों का डांस जलवा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं, कई भाभी ने एक साथ अपने डांस का जलवा बिखेर रही है। वैसे डांस देखना तो लोगों को पसंद आता ही है। यह डांस जलवा जब एक साथ भाभियों करें तो और भी मजेदार हो जाता है। भीड़ के बीच में अलग-अलग रंग की साड़ियां पहनी हुई भाभी जी लंबा लंबा घूंघट निकाले डांस का जलवा बिखेर रहे हैं।

इन भाभियों में लाल रंग का साड़ी पहनी हुई एक भाभी जी का अंदाज़ कुछ ज्यादा ही कमाल का है। जिनके ठुमके और जिनके पतली कमर के मटक के चाले लोगों के दिलों पर दस्तक दे दिया, ऐसे में इस भीड़ के बीच में लोगों का ज्यादा ध्यान रेड कलर की साड़ी पहनी हुई भाभी पर है। जिन्होंने बिना शर्म अपने ठुमकों का ऐसा जलवा बिखेरा के लोग दीवाने से हो गए।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभियों का यह डांस जलवा खूब छाया हुआ है।जिसमें उनके डांस अदाएं को देखकर लोग इनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो को 40 लाख से ज्यादा बार देखा गया है और सात लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। सभी ने भाभियों के डांस की तारीफ की है, तो रेड कलर की साड़ी पहने भाभी के लिए खासकर फायर की इमोजी सेंड की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top