स्टूडियो में हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया झक्कास डांस, वायरल हुआ वीडियो

The girl did a shocking dance

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा देखे जाते हैं और पसंद किए जाते है। ऐसे में लोग डांस के वीडियो बनाना और शेयर करना भी पसंद करते हैं। जिनमें लड़कियां हो या महिलाएं सभी अपने अपने डांस का हुनर दिखाकर लोगों का दिल जीत रहती हैं। इसी कड़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की ने हरियाणवी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस किया है। जिसका डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

हरियाणवी गाने पर लड़की ने किया कमाल का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक स्टूडियो में एक लड़की घाघरा चोली पहने हुए खूबसूरत अंदाज में हरियाणवी गाने पर ठुमके लगा रही है। डांस के शुरुआती लड़की इतना बेहतरीन और जोरदार ठुमको से करती है कि आप शुरुआत देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं, कि लड़की का डांस पूरा जोरदार एनर्जी के साथ भरा होगा।

“छोरा तेरी शक्ल बड़ी बिंदास” गाने पर लड़की की एनर्जी देखने लायक है। जबरदस्त उनको के साथ कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए कमाल का डांस अंदाज़, जिसे देख कर आप अपना दिल हार बैठेंगे। एनर्जी के साथ एक्सप्रेशन और डांस का वह अंदाज़ हर दिल को पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो अब तेजी से देख सकते हैं, जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिल रहा है। लड़की ने अपने डांस और लगातार ठुमको के साथ एनर्जी से लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top