भाभी ने पंडाल में किया बेमिसाल डांस, वायरल वीडियो

Sister-in-law did a wonderful dance in the pandal

मनोरंजन के लिए आजकल लोग डांस को एक अच्छा माध्यम मानते है और ऐसे में डांस भी खूब जोरों शोरों करते है। शादी विवाह हो या कोई फंक्शन जहां डांस के प्रोग्राम ना हो, तो वह फंक्शन फीके लगने लगते है। वैसे भी अब डांस का क्रेज ऐसा बढ़ा है कि लोग अब छोटे फंक्शन पर भी डांस को पहले से ही तय कर लेते है और उसी के अनुसार डांस प्रोग्राम रखकर पार्टियों शादियों यहां तक कि छोटे फंक्शन में भी जान डाल देते है।

डांस से ही जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलते है। कभी कभी तो कुछ ऐसे डांस वीडियो देखने को मिल जाते है जो लोकगीत या भक्ति गीत पर भी होते है, लेकिन ऐसे जबरदस्त होते है कि लोग बार-बार उसे देखना पसंद करते है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी ने कान्हा के गाने पर राधा बनकर जबरदस्त डांस किया।

कृष्ण के भक्ति गीत पर भाभी ने डांस से लूटी महफिल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे धानी कलर का लहंगा पहने एक भाभी जी लोगों की भीड़ के बीच में मौजूद है। रात में कोई प्रोग्राम चल रहा है जहां कृष्ण का भक्ति गीत गाया जा रहा है। “सांवली सूरत मोहन” गाने पर भाभी जी जोरदार ठुमको के साथ लाजवाब एक्सप्रेशन देते हुए झुमका डांस कर रही है।

भाभी जी का अंदाज और डांस ऐसा बेहतरीन और कमाल का था कि वहां मौजूद लोगों की भीड़ में कुछ ऐसे भी लोग थे, जो उन्हें पैसे पकड़ाने लगते हैं। दरअसल डांस और भाभी जी के ठुमको का असर इस कदर हुआ कि लोग उन पर पैसे लौटाने से खुद को रोक ही नहीं पाए और उनके एक्सप्रेशन से दिल हार गए।

सोशल मीडिया पर यह एनर्जेटिक डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें भाभी का अंदाज लोगों को पसंद आया, तो उनके इस भक्ति गीत पर जबरदस्त डांस और एनर्जी भी लोगों को पसंद आई। भाभी ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को आप भी यूट्यूब चैनल Avinash Yadav पर देख सकते है। इस वीडियो पर 6.8 मिलीयन व्यूज आए है और 13k लाइक आने के साथ ही लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top