लज्जा फिल्म के गाने पर भाभी जी ने किया लाजवाब डांस

Sister-in-law did a wonderful dance on the song of the film Lajja

आज के बदलते हुए दौर में लोगों की पसंद भी बदलती जा रही है और लोगों के काम का अंदाज भी बदलता जा रहा है। वैसे भी खाली समय में लोग फालतू बैठे रहते थे। वहीं अब सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म का प्रयोग करके अपने अपने हुनर का कमाल दिखाकर, लोगों का दिल भी खुश कर लेते है और अपनी प्रसिद्धि भी बना लेते है।

कुछ तो ऐसे कलाकार हैं जिनके कला को देखकर लोग वाहवाही करते नहीं थकते है। जैसा कि यह डांस वीडियो जिसमें भाभी जी ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे है।

रेड साड़ी में भाभी जी का हॉट डांस देख लोगों को याद आई माधुरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है यह भाभी जी को जिन्होंने ने रेड कलर साड़ी पहनी है और ब्लैक कलर का ब्लाउज पहने हुए, बेहद हॉट लग रही है। यह भाभी जी फिल्म “लज्जा” के लोकप्रिय गाने “बड़ी मुश्किल बाबा बड़ी मुश्किल” पर डांस करते हुए नजर आ रही है। इस फिल्म में इस गाने पर माधुरी दीक्षित ने जबरदस्त डांस किया है तो यही माधुरी दीक्षित के डांस स्टेप फॉलो करते हुए भाभी जी भी अपने ठुमको और लटको झटको से लोगों का दिल जीत रही है।

आप भी देख सकते है भाभी जी का अंदाज ऐसा जबरदस्त है कि लोगों को माधुरी की याद आ गई। दिल हार रहे लोग उनके डांस को देखे जा रहे है। जिसमें भाभी जी लाजवाब डांस स्टेप के साथ जबरदस्त एनर्जी भी दिखा रही है, जो हर किसी को पसंद आ रहा है।

सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब चैनल Amar bishvakarma पर शेयर किया गया। वीडियो को 90 हजार से अधिक व्यूज आ चुके है और लोगों की पसंद बनता जा रहा है। यह डांस वीडियो जिसमें भाभी के डांस की तारीफ भी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top