स्टेज पर डांसरों ने कमरतोड़ डांस से लगाया आग, तो मोहल्ले वालों का हुआ बुरा हाल

Dancers set the stage on fire with back breaking dance

आज के समय में सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई नया और अनोखा वीडियो देखने को मिल जाता है। इन हजारों लाखों वीडियो में कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो होते है, जो कम वक्त में लोगों के जहन में अपनी छाप छोड़ देते है। इन्हीं वीडियो में कुछ डांस के वीडियो होते है जो खूब धूम मचाते है। यह डांस वीडियो शहर या गांव कहीं से भी जुड़ा होता है। जिसमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है।

ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किसी गांव में डांसरों ने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि वहां प्रोग्राम देखने वालों के होश उड़े हुए है।

डांसरों का धमाकेदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कई डांसर स्टेज पर मौजूद है। किसी ने लहंगा पहन रखा है, तो किसी ने सलवार सूट और किसी ने साड़ी पहनी हुई है। सभी डांसर अपने-अपने अंदाज में डांस कर रही है। सब पर डांस ऐसा जबरदस्त है कि हर कोई इनके डांस को खतरनाक बता रहे है। दरअसल डांस मूव ऐसे है जिन्हें लोग एंजॉय तो कर ही रहे है। इनके ठुमको से दिल को संभाल भी रहे है।

“मेरे राजा ने दिया रुपैया” गाने पर डांसरों का कमर तोड़ डांस देखकर हर कोई दीवाना सा हो गया। आप देख सकते है स्टेज के चारों तरफ कितनी भीड़ है। इस भीड़ में इन डांसरों के डांस को देखकर लोग तालियां भी बजा रहे है और हूटिंग भी करते हुए सुनाई दे रहे है। डांस को देखकर अंदाजा लगा सकते है कि वहां मौजूद लोगों की क्या हाल हुई होगी।

सोशल मीडिया पर छा गया यह वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी तेजी से छा गया है।लोग इसे खूब देख रहे है और पसंद भी कर रहे है। यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया यह वीडियो, जिस पर लोगों की प्रतिक्रियाएं भी जमकर आ रही है। वीडियो को 1.1 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा है और 4000 से अधिक लाइक आने के साथ, लोगों की जमकर तारीफ से भी आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top