हरे भरे खेत में लाल साड़ी में भाभी ने किया जोरदार डांस

Sister-in-law did a vigorous dance in red saree

आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो सबसे ज्यादा पसंद किए जाते है। जिनमें डांस का बेहतरीन अंदाज देखने को मिलता है। इन डांस वीडियो में लड़के हो या लड़कियां सभी अपना अपना कमाल दिखाते रहते है, तो फिर भाभियां कहां पीछे रहने वाली है। वह भी अपने डांस और हुस्न का जादू चलाते हुए, लाजवाब डांस करके दिल जीत लेती है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाभी जी के लटके झटके और ठुमको ने लोगों को बेकरार कर दिया है। भाभी जी का यह डांस वीडियो तेजी से छा रहा है और लोगों को इनका डांस पसंद आ रहा है।

खेत के बीच में भाभी ने दिखाई अदाएं और किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, देसी भाभी को जिन्होंने रेड कलर की साड़ी पहनी है। वह खेत में पहुंची है। खेत के हरियाली में झूमते हुए अपने खेत को दिखाते हुए, वह अपने चाहने वालों से बात करने के बाद, अपनी अदाएं तो दिखाती है। अपने लटके-झटके और ठुमको का भी कमाल दिखाती है।

लाल रंग की साड़ी पहने हुए भाभी जी के खेत में ठुमके लगाती है तो दिलों की धड़कनें बढ़ा देती है। आप देख सकते है भाभी के जबरदस्त अंदाज में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगा रही है। जो दिलों की धड़कनें तो बढ़ा ही रही है यह डांस वीडियो को देखने के लिए भी मजबूर कर रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। हर किसी को पसंद आ रहा है। यह डांस जिसमें अलग-अलग डांस और बेहतरीन अंदाज देखने को मिला। इस डांस वीडियो को लोग यूट्यूब अकाउंट पर देख रहे है। जिस पर लोगों की प्रतिक्रिया है तो आ ही रही है, भाभी के डांस की तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top