श्याम मुरलीवाला गाने पर नई भाभी ने किया खूबसूरत डांस, वीडियो ने जीता दिल

New sister-in-law did a beautiful dance

सोशल मीडिया पर खूबसूरत से खूबसूरत डांस के वीडियो वायरल होती रहती है। इन डांस वीडियो में कभी-कभी कुछ भाभिया ऐसा धमाल मचा देती है। जिनका वीडियो देखने से मन ही नहीं भरता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो इन दिनों देखने को मिला है। जिसमें पंडाल के बीच में नई भाभी का ठुमका देखने को मिला। वह ठुमका ऐसा जबरदस्त कि वहां बैठे लोग तो तालियां बजाकर, उनका डांस देख ही रहे है। सोशल मीडिया पर भी या वीडियो धूम मचा रहा है।

पंडाल के बीच में नई भाभी का जोरदार ठुमका मचा रहा धूम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, नई भाभी जिन्होंने रेड कलर की खूबसूरत सी साड़ी पहन रखी है। सिर पर पल्ला लिए हुए वह भी पंडाल में कार्यक्रम में पहुंची थी। जहां लोगों की भीड़ है, लेकिन जब भक्ति भजन होने लगता है‌। श्याम मुरलीवाले पर तो भाभी का मन भी डोल जाता है और वह खुद को डांस करने से नहीं रोक पाती है।

खूबसूरत सी यह भाभी भीड़ से बाहर आती है और मंच के सामने श्याम मुरली वाले गाने पर जमकर ठुमके लगाने लगती है। आप देख सकते है बेहद ही कमाल का डांस कर रही है। भाभी जी सिर पर पल्ला लिए हुए। वह श्याम भक्ति में ऐसी झूम झूम कर अपने डांस से लोगों का दिल जीत रही है, तो वहां बैठे लोग खूब तालियां बजा रहे है।

सोशल मीडिया जैसी दुनिया में भी भाभी जी का यह डांस लोगों को पसंद आ रहा है। दरअसल यह भाभी भी बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है तो उनके डांस स्टेप भी ऐसे है। जो दिल में घर घर जा रहे है। ऐसे खूबसूरत से डांस वीडियो को यूट्यूब चैनल Avnish Yadav पर शेयर किया गया है। जिसे 22 मिलियन लोगों ने देखा है और 34 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top