पारंपरिक गाने पर भाभी ने देवर के साथ मिलकर किया फायर डांस, वायरल हुआ वीडियो

Sister-in-law performs fire dance with brother-in-law on traditional song

सोशल मीडिया का एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां पर लोग अपने-अपने वीडियो शेयर कर लोगों का मनोरंजन करते हैं। इस प्लेटफार्म पर डांस वीडियो काफी ज्यादा मशहूर हो चुका है। जो खूब शेयर किए जाते हैं। इन डांस वीडियो में अलग-अलग ट्रेंड चलते हैं और उस ट्रेंड को फॉलो करते हुए लोग लगातार जबरदस्त डांस वीडियो बनाते हैं और शेयर करते हैं। कुछ तो ऐसे लोग भी हैं जो भोजपुरी और पारंपरिक गानों पर भी डांस कर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और इन वीडियो को लोग पसंद करते हैं। आजकल लगातार डांस को लोग अपना पैशन बना रहे हैं और इस पैशन को सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साझा कर रहे हैं। एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें संदीप नाम के शख्स ने डांस कर लोगों को हैरान कर दिया है।

पारंपरिक गाने पर शख्स का जबरदस्त डांस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे एक शख्स पारंपरिक गाने पर डांस कर रहे हैं उन्होंने जींस और वाइट पेंट पहने हुए कमर में रेड कलर का गमछा वाला है। जहां पर डांस कर रहे हैं। वहां लोगों की भीड़ जुटी हुई है भीड़ में सभी बैठे उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। वह भी जबरदस्त कमर लचकाते हुए झूम झूम कर डांस करने जैसे वह डांस में ऐसे में मगन हो गए हैं कि उन्हें कोई सुध ही नहीं है। आप देख सकते हैं उनका डांस देखकर वहां बैठी एक भाभी भी उनके साथ डांस करने के लिए उसकी है दोनों मिलकर वहां डांस कर रंग जमा करते हैं।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो काफी देखा जा रहा है। उस शख्स की तारीफ की जा रही है जिन्होंने अपने बेहतरीन नाम से लोगों का खूब मनोरंजन किया और वहां बैठी महिलाओं को भी डांस करने पर मजबूर कर दिया। यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट Abhishek studio Etawah पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 3.4M व्यूज आ चुके हैं और 9.6k लोगों ने लाइक करने के साथ ही इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top