हरियाणवी गाने पर भाभी जी ने दिखाया अपने डांस का जलवा वायरल हुआ वीडियो

हरियाणवी गाने पर भाभी जी ने दिखाया अपने डांस का जलवा वायरल

डांस की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी देखे जाते हैं। अब ऐसी कला बन चुकी है जिसमें लोग मशहूर भी होना चाहते हैं और इसके लिए सोशल मीडिया एक अच्छा प्लेटफार्म है। जहां लोग पारंगत भी हो जाते हैं और मशहूर हो जाते हैं। दरअसल वीडियो शेयर करते हैं और अपने डांस में इंप्रूवमेंट करने के साथ ही अपनी प्रसिद्धि भी बढ़ा लेते हैं इसीलिए इस फॉर्म का अब ज्यादा से ज्यादा प्रयोग किया जाने लगा है। फिर इस प्लेटफार्म पर भाभी कहां पीछे रहने वाली है वह भी इसका भरपूर उपयोग कर रही हैं। भाभी जी का ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह हरियाणवी गाने पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आएंगी।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी का ठुमका

हरियाणवी गाना “बालम तेरा काला सै” पर भाभी जी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। वायरल वीडियो में आप देखेंगे सफेद घागरा लाल दुपट्टा और गोल्डन ब्लाउज पहने भाभी जी काफी खूबसूरत लग रही हैं। कमरे में भाभी जी ने अपने ठुमको का जलवा बिखेरा है। वहां मौजूद सभी महिलाएं उनके डांस को देखकर मोहित होती चली जा रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी भाभी जी के ठुमको का आनंद ले रहे हैं और उनकी बलखाती लहराती कमर से निकलने वाले ठुमके दिलों की धड़कन तक पहुंचकर धड़कनें तेज कर दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया डांस वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी के ठुमको और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ ही कातिलाना अंदाज का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूट्यूब अकाउंट karmveer Fauji official पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो को 1.8M व्यूज आ चुके हैं और 28k लाइक के साथ ही लोग इस पर प्रतिक्रिया करते हुए भाभी जी के लाजवाब एक्सप्रेशन कातिलाना अंदाज और उनके ठुमकों की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top