छाती धड़के भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने छत पर दिखाया अपने डांस का जलवा

Sister-in-law showed her dance performance on the terrace

भोजपुरी अब जैसे पूरे भारत में पसंद की जाती है। वैसे ही अब इसका क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। क्रेज बढ़ने से सोशल मीडिया पर भी भोजपुरी गानों का ट्रेंड चल चुका है। लोग भोजपुरी गानों पर जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया करते हैं। जिस तरह से भोजपुरी गाने बेहद ही जोशीले होते हैं, वैसे ही इनके डांस भी काफी बोल्ड होते हैं। आपने भी अक्सर सोशल मीडिया पर देखा होगा भोजपुरी गाना पर डांस वीडियो, ऐसा ही भोजपुरी गाने पर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें रेणुका पवार और अक्की आर्यन के भोजपुरी गाने “ये मत बोले रे जानुडा छाती धड़के” गाने पर जबरदस्त डांस किया है। भाभी जी के डांस वीडियो देखकर दिल थामने पड़ जाएंगे आपको।

भाभी जी का जबरदस्त डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे, देसी भाभी घर के छत पर कलरफुल लहंगे में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद हॉट लग रही हैं। इस हॉट देसी भाभी का भोजपुरी गाने पर घाघरा चोली में यू कमर मटकाया यूजर्स को अपने दिलों को थामने की जरूरत पड़ गई है।वीडियो में आप देख पाएंगे भाभी जी ने भोजपुरी गाना “ये मत बोले रे जानुडा छाती धड़के”ऐसा जबरदस्त डांस किया कि यूजर्स की भी छाती धड़कने लगी है और उन्हें अपने दिल को संभालना पड़ रहा है।भाभी जी ने घाघरा चोली में जिस तरह से अपने कमर मटकाई हैं उनके कमर के झटकों से उनके वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे। उनकी कातिलाना अदाएं और कजरारे नैन लोगों को मोहित कर ले रहे हैं।

भाभी जी का डांस वीडियो वायरल

देसी भाभी का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर @team_Rajasthani_ 143 से शेयर किया गया है। भाभी जी के कजरारे नैन और मटकते कमर यूजर्स को मोहित कर रहे हैं। जिसकी वजह से वह इनके वीडियो को कई बार देखने पर मजबूर हो जा रहे हैं। 5 करोड़ से ज्यादा बार देखे गए इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। भाभी जी की खूबसूरती की तारीफ करते लोग नहीं थक रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top