खेसारी लाल के गाने पर भाभियों के थिरकने लगे पैर, पीली और लाल साड़ी में किया डांस—

Sister-in-law's feet started dancing on the song

आजकल तो लोगों की तरह तरह के डांस देखने को मिल जाते हैं। और जिसमें भोजपुरी हो या फिर बॉलीवुड गाने ज्यादातर लोग हरियाणवी गाने पर अपने डांस परफॉर्मेंस को प्रस्तुत करते हैं। परंतु भोजपुरी भी इस मामले में काफी आगे निकल चुका है। लोग भोजपुरी गाने पर भी तरह-तरह के डांस करते हुए वीडियो शेयर कर रहे हैं और मनोरंजन के लिए अपनी इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं।

अभिनेत्रियों को भी पीछे छोड दिया भाभी ने—

आप सभी ने पर सोशल मीडिया पर काफी सारे डांस के वायरल वीडियोस को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको जिस वायरल डांस के वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, उस डांस वीडियो में दो भाभियां बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर हर किसी को अपना दीवाना बना रही होती हैं, दोनों भाइयों में से एक भाभी रेड कलर की साड़ी पहने में होती है, तो वहीं दूसरी भाभी पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहने हुए नजर आ रही होती है, दोनों ही भाभी अपने हुस्न का जलवा बिखेर बेहद ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही होती है, दोनों भाभी किसी ऐसी जगह पर होती है जहां पर खुले आसमान के नीचे काफी सारे लोग मौजूद होते है, और वही बैकग्राउंड में भोजपुरी के खेसारी लाल के गाने बज रहे होते हैं,यह दोनों भाभियों इस गाने पर कमाल का डांस करती दिखती है ।

वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और 27 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। दोनों महिलाओं के इस वीडियो को फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और कमेंट में फायर इमोजी के साथ लोग इनकी तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top