भाभी जी के करारे ठुमके से मचा बवाल, यूजर्स देखकर ही हो गए मदहोश

Sister-in-law's kiss

सोशल मीडिया पर मनोरंजन के साधन उपलब्ध है इन्हीं में से एक है डांस वीडियो जिनसे सभी जुड़े हुए हैं कुछ लोग डांस करके लोगों का मनोरंजन करते हैं तो कुछ देख कर अपना मनोरंजन करते हैं आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियो बनाने में घर की महिलाओं से लेकर लड़कियों तक सभी शामिल हैं। अपने एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके यूजर्स करते हैं इसी कड़ी में देसी भाभी जी जुड़े हुए हैं जो अपने वीडियो से सबका मनोरंजन करती हैं। सोशल मीडिया पर एक भाभी जी का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें देसी भाभी ने अपने डांस से लोगों को हैरान कर दिया है।

देसी भाभी ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी ने जबरदस्त डांस किया है। उनका डांस देखकर ही यूजर्स दीवाने हो गए हैं। हरे रंग की साड़ी पहने भाभी ने जब स्टेज पर अपने डांस का जलवा दिखाया लोग देखते ही रह गए। आप देख सकते हैं स्टेज पर भाभी के अलावा और भी लोग हैं लेकिन लोगों की नजरें टिकी हैं। उनका जबरदस्त डांस ऐसा है कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। साड़ी पहने भाभी ने जिस तरह से अपनी खूबसूरती से डांस दिखाया वह यूजर्स को पसंद आया। भाभी जी के करारे ठुमके और जलवे ने वहां का माहौल ही बदल दिया है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भाभी जी ने स्टेज पर ऐसा करारा ठुमका लगाया कि लोग देखते ही रह जा रहे हैं। जबरदस्त डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Saurabh Yadav karhal नाम के पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को भाभी जी के ठुमके देखने के लिए लोग इसे कई बार देख रहे हैं। यही नहीं वीडियो पसंद तो कर ही रहे हैं लेकिन इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top