पीले रंग के आउटफिट में निक्की तंबोली का दिखा हॉट अंदाज, वायरल वीडियो

Hot look of Nikki Tamboli

अभिनेत्री निक्की तंबोली बिग बॉस में अपने अदाओं और अपने अंदाज से अपने लिए एक खास पहचान बना ली थी। निक्की तंबोली ने पिछले कुछ समय से अच्छा खासा नाम बना लिया है। यह अभिनेत्री बन चुकी हैं जिन्हें दर्शक देखना पसंद करते हैं। कुछ समय से निक्की तंबोली कुछ ज्यादा ही हॉट श हो चुके हैं। वह अपने हॉट लुक से अपने यूजर्स का खूब मनोरंजन करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली अक्सर अपने फैंस के मनोरंजन के लिए वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में उनका एक फोटो सामने आया है जिसमें उनके हॉट लुक की चर्चाएं हो रही हैं।

निक्की तंबोली का दिखा हॉट लुक

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें वह येलो कलर का वन पीस ड्रेस पहनी है जो बैकलेस है। इस बैकलेस ड्रेस में वह गजब की बला लग रही है। इस हॉट और खूबसूरत ड्रेस के साथ उन्होंने हॉट पोज भी दिया है। उनका यह सिजलिंग रूप उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। निक्की तंबोली के इस अवतार को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं। जिसमें उन्होंने येलो कलर का ड्रेस पहने बाल खुले हुए हॉट पोज के साथ मुस्कुराते चेहरे से फोटो क्लिक करवाए हैं। निक्की तंबोली का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आया।

सोशल मीडिया पर छाया निक्की का सिजलिंग रूप

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikki Tamboli (@nikki_tamboli)

सोशल मीडिया पर निक्की का यह सिजलिंग रूप छा गया है। उनके चाहने वालों की धड़कनें भी बढ़ी हुई है तो ऐसे बेताब हालत में वह इनके इस फोटो को बार बार देख रहे हैं। जिसमें उनका हंसता चेहरा और हॉट लुक गर्मी बढ़ा दे रहा है। निक्की तंबोली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे 1 लाख 54 हजार लोगों ने लाइक किया है यही नई निक्की के इस हॉट अंदाज की खूब चर्चा कर रहे हैं और उनके कमेंट बॉक्स में फायर की इमोजी भी ड्राप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top