डैमेज जींस में उर्वशी रौतेला ने दिखाया अपना से*क्सी अंदाज

Urvashi Rautela in damage jeans

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरमॉडल उर्वशी रौतेला जिनकी अदाएं जो यूजर्स को दीवाना कर देती हैं। खूबसूरती ऐसी की देख ले एक बार तो नजरे थकने का नाम ही ना ले अंदाज़ ऐसा सभी को दीवाना बना ले। उर्वशी ने बॉलीवुड में फिल्मों में जरूर काम किया है और उनकी एक्टिंग की लोग खूब सराहना करते हैं लेकिन उनका फैशन सेंस ऐसा है जो आजकल की लड़कियां भी फॉलो करती हैं और वह अपने जबरदस्त फैशन सेंस से यूजर्स का दिल जीत लेती हैं। यूजर्स का दिल जीतने में माहिर उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने फैंस के मनोरंजन के लिए अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं।

उर्वशी रौतेला एक ऐसा नाम बन चुकी है मॉडलिंग की दुनिया में जिन्हें बड़े बड़े इवेंट में इनवाइट किया जाता है। वह कुछ फैशन शो में जज के रूप में नजर आती हैं। उनका फैशन सेंस ऐसा है कि कई अभिनेत्रियां उनसे मात खा जाती हैं। उर्वशी रौतेला ने मॉडलिंग की दुनिया में अपना एक अच्छा खासा नाम बना लिया है। उनके फैशन से और हॉटनेस के दीवानों की कमी नहीं है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो उर्वशी रौतेला ने शेयर किया इंस्टाग्राम अकाउंट से जिसमें उन्होंने पिंक कलर का टीशर्ट पहने डैमेज जींस में नजर आ रही है। यही नहीं अपने बालों को खोल के ब्लैक गॉगल्स लगाकर वह जबरदस्त पोस्ट देते हुए दिख रही हैं। उनका यह हॉट लुक जबरदस्त अंदाज़ ऐसा कि इस फोटो को देखते ही उनके दीवाने हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

सोशल मीडिया पर उनके द्वारा शेयर किया गया हुआ यह फोटो खूब छा रहा है। जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं किस तरह से उनकी फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी है। वैसे तो अगर वह किसी इवेंट में पहुंच जाए तो उनके हॉट लुक और जबरदस्त फैशन सेंस से भी लोगों की निगाहें उन तक पहुंच जाती है। कैमरे का एंगल भी घूम जाता है। उर्वशी रौतेला का फैशन और का हॉट लुक लोगों को खूब पसंद आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top