आश्रम में बोल्ड सीन देने के बाद त्रि़धा चौधरी ने अपने से*क्सी डांस से जीता दिल

tridha chaudhary dance video

आज के समय में वेब सीरीज का अपना एक बोलबाला चल चुका है।आप देखेंगे पिछले 2 साल से कोरोना ने जिस तरह से लोगों को जिंदगी बदल दी हैं वैसे ही फिल्मी दुनिया में भी बदलाव आया है। फिल्म की शूटिंग ना होने के कारण लोग काफी बोर हो चुके थे ऐसे में धड़ाधड़ वेब सीरीज ही लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही थी। अब वेब सीरीज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में एक से बढ़कर एक रिलीज हुए इन्हीं वेब सीरीज में एक वेब सीरीज आश्रम जिसमें बॉलीवुड के एक्टर बॉबी देओल को एक नई पहचान मिल गई। आप देखेंगे वेब सीरीज में बॉबी देओल का एक अलग ही अंदाज इस वेब सीरीज में एक और भी पात्र थी त्रिधा चौधरी जिन्होंने इस वेब सीरीज में अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को हैरान कर दिया।

आश्रम वेब सीरीज में आप देखेंगे त्रिधा चौधरी ने ऐसे बोल्ड सीन दिए हैं कि लोगों के पसीने छूट गए हैं। बोल्ड सीन के साथ ही त्रिधा ने अपने अंदाज और अपने हॉटनेस से वेब सीरीज के दर्शकों का खूब मनोरंजन किया ऐसे में इस हॉट एक्ट्रेस का बॉलीवुड की दुनिया में एक अलग ही पहचान बन चुका है। वैसे ही सोशल मीडिया पर भी उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ चुकी है। इनके हॉटनेस से इनके चाहने वाले के पसीने भले छोड़ जाएं लेकिन देखने वालों की कमी नहीं होती। वह दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। हाल ही में इन्होंने अपने ही इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया जिसे देखकर यूजर्स इनके दीवाने हो गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

आप देख सकते हैं कि इन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है उसमें वह काफी से*क्सी लग रही हैं। इस लुक में वह अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जटायू अर्थ सेंटर में उन्होंने अपने डांस का कमाल दिखाया है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है और फैंस के बीच में यह चर्चा में आ गई है। इनका अंदाज और हॉटनेस यूजर्स को दीवाना बना दे रहा है। उनका यह डांस वीडियो देख लोग कमेंट भी कर रहे हैं। इनके इस वीडियो को 88 लाख से अधिक लाइक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top