खतरनाक सांप पानी में दिखे रोमांस करते हुए, देखिए वायरल वीडियो

Snakes seen romancing in the water

इंटरनेट पर आपको सांप से जुड़े हुए रोमांचक वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कभी आपने किसी वीडियो में देखा होगा कि सांप किसी दूसरे जानवर से लड़ता दिख रहा है, तो कभी किसी सांप के साथ मौज मस्ती करते। यानी सोशल मीडिया पर आपको सांप से जुड़े हुए वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे। जिस तरह से सांपों को लेकर लोगों के मन में एक खौफ बना हुआ है। ऐसे में सांपों के वीडियो को देखकर ही लोग हैरान हो जाते हैं।

इंटरनेट पर सांपों जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं।कभी तो आपने देखा होगा कि कुछ ऐसे लोग भी मिल जाते हैं। जो सांपों को पालते हैं और उनके साथ रहते हैं। जिसे देखने के बाद सांप से डरने वालों की तो हैरानी का कोई ठिकाना ही नहीं रहता है, लेकिन बहुत कम ही लोग देखे होंगे। दो सांपों को आपस में रोमांस करते हुए। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें आप नाग और नागिन को रोमांस करते हुए देखेंगे।

रोमांस करते दिखे नाग नागिन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे खूबसूरत सी वादियों के बीच तालाब के पानी में दो सांप नजर आ रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे से लिपटे हुए हैं। वीडियो में आप देखेंगे दोनों सांप लिपटे हुए फन को फैलाए हुए एक साथ पानी में तैरते हुए आगे बढ़ रहे हैं। उनका रोमांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🐍SNAKE WORLD🐍 (@snake._.world)

कुछ लोगों ने तो हैरानी भी जताई है क्योंकि सांपों को एक खौफनाक रूप में ही देखते हैं और दिमाग में यही उनकी छवि भी बनी है, लेकिन इस तरह से रोमांटिक होते सांपों को लोगों ने इस वीडियो में ही देखा है। ऐसे में हैरानी तो बनती ही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर snake world नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर ढेरो लाइक आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है आज तक पहले कभी नहीं देखा नाग नागिन का ऐसा अद्भुत वीडियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top