बीन बजते ही नानी ने किया नागिन डांस, हैरान नजरों से देखते रह गए लोग

As soon as the bean rang, Nani did the serpent dance

सोशल मीडिया जिस पर आपको डांस के वीडियो देखने को मिल ही जाएंगे। आपने देखा होगा कि शादी ब्याह या कोई फंक्शन रहता है तो अगर डीजे लगा है या फिर कोई डांस का प्रोग्राम है तो उस पर आपको डांस देखने को जरूर मिलेगा। डांस में आपको नागिन डांस तो करने वाला कोई ना कोई एक बंदा मिल ही जाएगा। कोई एक ऐसा शख्स जरूर होता है जो बिना नागिन डांस किए रहता ही नहीं है।

नागिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसमें आपको देखने को मिलेगा, लेकिन वीडियो मैं कुछ ऐसा आप देखेंगे जिसे देखकर हैरान रह जाएंगे।

वायरल वीडियो में दिखा कुछ अलग

नागिन डांस का यह वीडियो अन्य नागिन डांस वीडियो से कुछ अलग और खास है। आप लड़कों को नागिन डांस करते हुए देखते हैं लेकिन इस खास वीडियो में आप एक ऐसे शख्स को डांस करते देखेंगे जिसके विषय में आपने सोचा भी ना हो और देख कर आपको हैरानी भी होगी। वीडियो में आप एक नानी को नागिन डांस करते हुए देखेंगे।

नानी ने किया नागिन डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे सड़क के चारों तरफ भीड़ लगी हुई और उस भीड़ के बीच में एक लड़का अपने गमछे से बीन बनाकर उसे बजाने की एक्टिंग शुरू करता है। जैसे ही लड़का उस बीन को बजाना शुरू करता है वैसे भीड़ में से एक बुजुर्ग महिला अपनी नातिन की बीन की आवाज को सुनकर नागिन का रूप लिए हुए बाहर आती हैं। उन्होंने जिस तरह से अपने दोनों हाथों को नागिन के फन के जैसा फैला कर डांस किया। वहां मौजूद पूरी भीड़ हैरान रह गई और लोग तालियां बजाने लगे।

वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें नानी ने अपने नाती के साथ जमकर नागिन डांस किया और वहां मौजूद भीड़ को हैरान कर दिया। इस नागिन डांस वीडियो में देखेंगे कि कुछ महिलाएं पहले से डांस कर रही थी लेकिन नानी के आते ही स्टेज खाली हो गया और नानी ने जो नागिन बनकर वहां पर नाचना शुरू किया कि सब हैरान से रह गए।

इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे 26 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इस पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है नानी ने तो दिल जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top